ग्रामीणों ने किया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का घेराव, एक घंटे तक अधिकारियों को बनाया बंधक 

बड़ी खबर : ग्रामीणों ने किया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का घेराव, एक घंटे तक अधिकारियों को बनाया बंधक 

ग्रामीणों ने किया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का घेराव, एक घंटे तक अधिकारियों को बनाया बंधक 

Tricity Today | प्रदर्शन

Greater Noida : करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने बुधवार को प्राधिकरण के दफ्तर पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया। जिस दौरान ग्रामीणों ने एक घंटे तक अधिकारियों को दफ्तर के मेन गेट पर बंधक बनाकर रखा। ग्रामीणों ने यह प्रदर्शन प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले स्मार्ट गांव सूरजपुर, गिरधरपुर, इमलिया, घंघौला, तालाडा, झालडा, दलेलगढ़ और जुनेदपुर आदि गांव की मूलभूत समस्याओं को लेकर किया। 

ये मुख्य मुद्दे उठे
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय और आलोक नागर ने बताया कि प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले गांवों के मुख्य रास्तों में जलभराव की समस्या, श्मशान घाट नहीं होना, स्ट्रीट लाइट पिछले लंबे समय से बंद है। गांव में सफाई व्यवस्था बिल्कुल चरमराई हुई हैं। सफाई कर्मी गांव में नियमित रूप से सफाई नहीं करते हैं। गंदगी की वजह से गांव में संक्रामक रोग का खतरा बना हुआ है। 

एक हफ्ते में समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन जारी रहेगा
चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि इन सभी समस्याओं के खिलाफ ग्रामीणों में काफी रोष है। इस लिया संगठन और ग्रामीणों ने मिलकर प्राधिकरण दफ्तर पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि ज्ञापन लेने आए उप महाप्रबंधक सलील यादव को प्राधिकरण के मुख्य द्वार पर एक घंटे तक धूप में बैठाकर समस्याओं के समाधान पर चर्चा की। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि अगर एक सप्ताह में समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो बड़े स्तर पर प्राधिकरण के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा।

ये लोग मौजूद रहे
इस दौरान आलोक नागर, बलराज हूण, जिलाध्यक्ष प्रेम प्रधान, राकेश नागर, एडवोकेट अनिल भाटी, यतेंद्र नागर, रविंद्र गौतम, डॉक्टर अख्तर हुसैन, अजय नागर, सूबेदार जगदीश, सतवीर, कपिल, प्रेमी, नफीस, अहमद, यशपाल, गौतम, हवलदार रोशन सिंह, नीरज गौतम, हवलदार बालेश्वर सिंह, राजकुमार, विकास गौतम और राकेश आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.