वार्डन ने रूममेट के साथ मिलकर हॉस्टल से निकाला, 5 पर एफआईआर

पश्चिम बंगाल से ग्रेटर नोएडा पढ़ने आए छात्र से मारपीट : वार्डन ने रूममेट के साथ मिलकर हॉस्टल से निकाला, 5 पर एफआईआर

वार्डन ने रूममेट के साथ मिलकर हॉस्टल से निकाला, 5 पर एफआईआर

Tricity Today | नॉलेज पार्क थाना

Greater Noida : नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में छात्र के साथ हॉस्टल के बाहर मारपीट का मामला समाने आया है। यहीं नहीं जब पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना के बारे में हॉस्टल के वार्डेन को बताया तो उसने उल्टा छात्रा को पीटकर हॉस्टल से ही निकल दिया है। छात्र ग्रेटर नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी से बीटेक कर रहा है। पीड़ित छात्र ने अपने दो रूममेट, वार्डन समेत अज्ञात के खिलाफ नॉलेज पार्क थाने में केस दर्ज कराया है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में जीत भगत ने बताया कि वह मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। ग्रेटर नोएडा के कॉलेज से बीटेक का छात्र है। वह कॉलेज के पास ही एक हॉस्टल में रह रहा है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 10 फरवरी को रूममेट रजत और प्रतीक ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर उसके साथ मारपीट की है। पीड़ित का आरोप है कि यह पूरी घटना हॉस्टल के वार्डन के सामने हुई। इसके बाद 12 फरवरी को आरोपियों ने दोबारा उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। 

जांच में जुटी पुलिस 
पीड़ित छात्र ने घटना की शिकायत वार्डन देवराज से की तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उसके साथ मारपीट कर उसे हॉस्टल से बहार निकाल दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.