क्या ब्याज के रुपये और रेस्टोरेंट हपड़ने के लिए हुई मासूम की हत्या? इन सवालों के जवाब 12 बजे देगी पुलिस

कुणाल शर्मा हत्याकांड : क्या ब्याज के रुपये और रेस्टोरेंट हपड़ने के लिए हुई मासूम की हत्या? इन सवालों के जवाब 12 बजे देगी पुलिस

क्या ब्याज के रुपये और रेस्टोरेंट हपड़ने के लिए हुई मासूम की हत्या? इन सवालों के जवाब 12 बजे देगी पुलिस

Tricity Today | कृष्ण कुमार शर्मा और कुणाल शर्मा

Greater Noida News : बुधवार की देर रात को उन हत्यारों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिन्होंने कुणाल हत्याकांड को अंजाम दिया। ग्रेटर नोएडा पुलिस इस बात की जानकारी 12 बजे देगी कि आखिरकार क्यों कुणाल की हत्या हुई? इस मामले में पुलिस ने अभी 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्यारों के कब्जे से स्कोडा कार और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

12:00 बजे होंगे सही खुलासे
बताया जा रहा है कि जिन आरोपियों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया, उन्होंने कुणाल के पिता कृष्ण कुमार शर्मा से ब्याज पर पैसे लिए थे। ब्याज पर पैसे लेने के बावजूद उन्होंने समय पर नहीं चुकाया। जिसकी वजह से कृष्ण कुमार शर्मा और उनके बेटे कुणाल शर्मा ने हत्यारों को खरी-खोटी सुनाई थी। यह बात आरोपियों के चूब गई और उन्होंने बदला लेने की योजना बनाई। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी रेस्टोरेंट को हड़पना चाहते थे, इस वजह से भी हत्या हुई है। हालांकि, सभी सवालों का जवाब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिलने वाले हैं। पुलिस ने गुरुवार के दोपहर 12:00 बजे इस हत्याकांड को खुलासा करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है। जिसमें पुलिस को काफी सवालों के जवाब देने होंगे।

एनकाउंटर में दो आरोपी दबोचे
आपको बता दें कि बुधवार की देर रात को कुणाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है, जिसमें से एक को गोली लगी है। इस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कुनाल भाटी निवासी डाढ़ा गांव ग्रेटर नोएडा और हिमांशु निवासी अगौता बुलंदशहर के रूप में हुई है।

क्या है कुणाल शर्मा हत्याकांड
बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित ऐच्छर सीएनजी पंप के पास से एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार (1 मई 2024) दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया था। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जिसका अंजाम कृष्ण कुमार शर्मा के परिजनों को भुगतना पड़ा। अपहरण के पांच दिन बाद 5 मई 2024 को बच्चे की लाश बुलंदशहर में मिली। पुलिस दावा रहती है कि उनके पास बेहतर सुरक्षा व्यवस्था है और तमाम सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं। उसके बावजूद भी बच्चे का अपहरण होने के बाद हत्या कर दी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.