ग्रेटर नोएडा में गर्मी से पहले पानी की किल्लत शुरू, सेक्टर और सोसाइटी के साथ गांव भी बेहाल

बड़ा मुद्दा : ग्रेटर नोएडा में गर्मी से पहले पानी की किल्लत शुरू, सेक्टर और सोसाइटी के साथ गांव भी बेहाल

ग्रेटर नोएडा में गर्मी से पहले पानी की किल्लत शुरू, सेक्टर और सोसाइटी के साथ गांव भी बेहाल

Google Photo | पानी की किल्लत

Greater Noida News : अभी गर्मी शुरू भी नहीं हुई और पानी की किल्लत शुरू हो गई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ईस्ट में पानी की समस्या बढ़ने लगी है। सेक्टर और हाउसिंग सोसाइटी के अलावा गांव में भी पानी की कमी बढ़ने लगी है। ग्रेटर नोएडा में पानी की सप्लाई करने वाली मोटर भी खराब पड़ी है। जिसकी वजह से लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित काफी सारी पानी की मोटर खराब हो गई।

सेक्टर में पानी का प्रेशर कम
ग्रेटर नोएडा के डेल्टा और बीटा सेक्टर में पानी का प्रेशर काफी कम आ रहा है। इसके अलावा गंगाजल की सप्लाई भी प्रभावित हो रही है। ग्रेटर नोएडा में 12 से ज्यादा गांव और सेक्टरों का बुरा हाल है। काफी सेक्टर में लोग बाहर से पानी लाने के लिए मजबूर हैं। लोगों को पीने का शुद्ध पानी नहीं मिल पा रहा है। इसकी शिकायत निवासियों ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से भी की, लेकिन कोई भी अधिकारी आम जनता की समस्या पर ध्यान देने का काम नहीं कर रहा है।

लोगों ने कहा- इससे बुरा और क्या होगा
लोगों ने बताया कि काफी समय से ग्रेटर नोएडा के ग्रामीण और शहरी इलाके में पानी की किल्लत बढ़ने लगी है। अगर अधिकारियों ने इसका समाधान नहीं किया तो वह प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। पानी आम आदमी के लिए काफी आवश्यक सामग्री है। अगर ग्रेटर नोएडा जैसे हाईटेक शहर में पानी की समस्या है तो इससे बुरा क्या होगा। ग्रेटर नोएडा की जनता ने सीधे तौर पर प्राधिकरण की गलती बताई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.