मां-बाप ने डांटा तो दूसरी मंजिल से कूदकर किशोर ने दी जान, पूरी सोसाइटी में छाया मातम

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा : मां-बाप ने डांटा तो दूसरी मंजिल से कूदकर किशोर ने दी जान, पूरी सोसाइटी में छाया मातम

मां-बाप ने डांटा तो दूसरी मंजिल से कूदकर किशोर ने दी जान, पूरी सोसाइटी में छाया मातम

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। शहर की गैलेक्सिया सोसाइटी की पार्किंग में एक 16 साल का लड़का बाइक से पेट्रोल चोरी कर रहा था। इस बात पर उसके माता-पिता ने सोसाइटी वालों के सामने उसको डांट दिया था। जिससे लड़के को बेइज्जती महसूस हुई और दूसरी मंजिल से बेसमेंट में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि फरीदाबाद के रहने वाले शाकिब अली देवला गांव स्थित ला गैलेक्सिया सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं। उनका 16 वर्षीय बेटा फैजान मंगलवार सुबह करीब 5:00 बजे सोसाइटी में खड़ी एक बाइक से पेट्रोल निकाल रहा था। इस दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़ लिया और आरडब्ल्यूए को सूचना दे दी। 

परिवार वालों ने सबसे सामने डांटा
आरडब्लूए पदाधिकारियों ने फैजान के परिजनों को मौके पर बुलाकर उसकी शिकायत की थी। इस दौरान फैजान के पिता ने पेट्रोल निकालने वाली पाइप से उसकी पिटाई कर दी। उसकी मां ने भी चांटे मारे और खूब डांट लगाई। सोसाइटी के लोगों के सामने मारपीट किए जाने पर फैजान को बेइज्जती महसूस हुई और वह गुस्से में आ गया।

दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
वह दौड़कर अपने फ्लैट के बाथरूम में गया और दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। वह सोसाइटी के बेसमेंट में फर्श पर जाकर गिरा। लोगों और परिजनों ने उसे गंभीर हालत में नजदीक एक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.