पत्नी ने पड़ोसियों के बहकावे में आकर पति को किया आत्महत्या करने पर मजबूर, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेम विवाह करना मेरा गुनाह

ग्रेटर नोएडा : पत्नी ने पड़ोसियों के बहकावे में आकर पति को किया आत्महत्या करने पर मजबूर, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेम विवाह करना मेरा गुनाह

पत्नी ने पड़ोसियों के बहकावे में आकर पति को किया आत्महत्या करने पर मजबूर, सुसाइड नोट में लिखा- प्रेम विवाह करना मेरा गुनाह

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : दादरी के गगन विहार कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक ने मरने से पहले अपने दर्द को बयां करते हुए फेसबुक पर वीडियो और सुसाइड नोट डाला। दादरी कोतवाली पुलिस ने वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर युवक की पत्नी और तीन पड़ोसियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। 

गुनाह बस इतना था की प्रेम विवाह किया 
युवक मूल रूप से अलीगढ़ के सिकंदरपुर का रहने वाला है। युवक ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा था कि मेरा गुना बस इतना है कि मैंने प्रेम विवाह किया। में उसे पढ़ाना चाहता था। लेकिन वह दूसरों के बहकावे में आकर मेरी और अपनी जिंदगी बर्बाद करने लगी। 

बेटे की मृत्यु हो गई थी 
अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र के ग्राम सिकंदराबाद निवासी राजबहादुर ने दादरी थाना में रिपोर्ट में बताया कि मेरा बेटा मंगल राजपूत दादरी की गगन विहार कॉलोनी में रहता है। मंगल ने गगन विहार कॉलोनी में एक मकान लिया था। उसने अनुपम द्विवेदी नाम की एक युवती से प्रेम विवाह किया था। दोनों को एक लड़का भी था। जिसकी मृत्यु हो गई थी। मंगल के परिजन मासूम बच्चे की मौत का आरोप अनुपम पर लगा रहे हैं। 

पड़ोसियों के कहने पर किया टॉर्चर 
आरोप है कि लगभग 20 दिन पहले मंगल ने अनुपम के कहने पर अपना मकान भी उसी के नाम करवा दिया था। इसके बाद भी अनुपम मंगल की बात नहीं मानती थी और घर में लड़ाई करती थी। मंगल के पिता ने बताया कि अनुपम अपने पड़ोसी वीरेंद्र नागर और उसके परिवार वालों के कहने पर मंगल को आत्महत्या के लिए टॉर्चर कर रही थी। जिसकी रिकॉर्डिंग भी है। अनुपम कुछ दिन पहले बिना बताए अपने मायके चली गई थी और मंगल के बार-बार बुलाने पर भी वह वापस नहीं आ रही थी। 

पुलिस का बयान
दादरी कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि वीडियो और सुसाइड नोट के आधार पर आईपीसी की धारा 306 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.