फ्लैट ऑनर्स वोटिंग का करेंगे बहिष्कार, रजिस्ट्री की डिमांड पर अड़े

गौतमबुद्ध नगर में चुनावी मुद्दा : फ्लैट ऑनर्स वोटिंग का करेंगे बहिष्कार, रजिस्ट्री की डिमांड पर अड़े

फ्लैट ऑनर्स वोटिंग का करेंगे बहिष्कार, रजिस्ट्री की डिमांड पर अड़े

Tricity Today | ‘No Registry, No Vote’ की मुहिम।

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में चुनावी माहौल है। यहां पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। लेकिन उससे पहले शहर के अधिकतर सोसाइटी में रजिस्ट्री का मुद्दा गरमाया हुआ है। बिल्डर को पैसे देने के बावजूद फ्लैट खरीदारों को मालिकाना हक नहीं मिल पा रहा है। ऐसे ही हाल सूरजपुर साइट सी स्थित मिगसन ग्रीन मैनसन सोसाइटी के निवासियों का है। यहां के फ्लैट ऑनर्स ने ‘No Registry, No Vote’ मुहिम छेड़ दी है। इस दौरान लोगों ने सोसायटी के मेन गेट पर बैनर पोस्टर लगाकर अपना आक्रोश प्रकट किया।

फ्लैट खरीदारों का इस्तेमाल 
फ्लैट खरीदारों का कहना है कि वे पिछले करीब कई सालों से रजिस्ट्री के इंतजार में हैं। इस दौरान दो बार लोकसभा और दो बार ही विधानसभा चुनाव हो चुके हैं। लेकिन उनके दर्द को किसी ने नहीं समझा। अब एक बार फिर चुनाव आए तो जनप्रतिनिधियों को उनकी याद आई है। चुनाव से पहले तो नेता वोट लेने के लिए कह देते हैं कि वो उनके फ्लैट्स की रजिस्ट्री करवा देंगे, लेकिन चुनाव समाप्त होने के बाद इन्हें सोसाइटी से कोई मतलब नहीं होता है। केवल वोट लेने के लिए फ्लैट खरीदारों का इस्तेमाल किया जाता है। 

नो रजिस्ट्री नो वोट
निवासियों का कहना है कि अगर रजिस्ट्री नहीं होगी तो वोट भी नहीं देंगे। वहीं, सूरजपुर साइट सी की अन्य सोसाइटी वासियों जिसमें शिवालिक होम्स, न्यूटेक ला ग्लासिया, ओएसिस वेनेंशिया होम्स ने भी एक दूसरे के प्रति एकजुटता दिखाते हुए इस नो रजिस्ट्री नो वोट अभियान को और अधिक मजबूत करने के लिए साथ साथ चलने का भी निर्णय लिया। इस मौके पर मिगसन वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष सीबीएस यादव, सचिव सुजीत शर्मा, अमित सेंगर आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.