गौतमबुद्ध नगर में संचालित एंबुलेंस और स्वास्थ्य वाहनों को मुफ्त ईंधन देगा

रिलायंस मोबिलिटी की बड़ी पहल : गौतमबुद्ध नगर में संचालित एंबुलेंस और स्वास्थ्य वाहनों को मुफ्त ईंधन देगा

गौतमबुद्ध नगर में संचालित एंबुलेंस और स्वास्थ्य वाहनों को मुफ्त ईंधन देगा

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर में संचालित एंबुलेंस और स्वास्थ्य वाहनों को मुफ्त ईंधन देगा

नोएडा के सेक्टर-19 स्थित सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय से आज रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड ने सीएसआर फंड के माध्यम से मोबाइल पेट्रोल पंप का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट और सीएमओ डॉ दीपक ओहरी ने फ्लैग ऑफ दिखाकर इसकी शुरुआत की। रिलायंस ग्रुप ने मोबाइल पेट्रोल पंप का आरम्भ कोवड महामारी में एंबुलेंस की मदद के लिए किया है। मोबाइल पेट्रोल पंप के माध्यम से जनपद के अस्पतालों में संचालित होने वाली एंबुलेंस में रोजाना 50 लीटर पेट्रोल और डीजल निःशुल्क डाला जाएगा। 

दरअसल रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड ने जिन राज्यों या शहरों में उनका खुदरा आउटलेट नहीं है, वहां एंबुलेंस में ईंधन की आपूर्ति के लिए मोबाइल डिस्पेंसिंग यूनिट का इस्तेमाल करते ईंधन दे रहा है। मोबइल पेट्रोल पंप के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने रिलायंस ग्रुप का आभार व्यक्त किया। सांसद ने बताया कि रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड ने सीएसआर फंड के माध्यम से जिले में ये सुविधा उपलब्ध करवाई है। इस से आने वाली तीसरी लहर और अभी चल रही महामारी को खत्म करने में काफी सहायता मिलेगी।

सीएमओ डॉ दीपक ओहरी ने भी रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड का आभार जताया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जिनपद में जितनी एम्बुलेंस और गाड़ियां कोविड ड्यूटी में लगी हैं, सबको 50 लीटर डीज़ल और पेट्रोल रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड देगा। जनपद में डायल 108 की 14 एम्बुलेंस हैं। डायल 102 की 17 एम्बुलेंस, एएलएस की 3 गाड़ियां और कुछ सरकार की तरफ से दिए गए वाहन हैं। जिसमें 7 एम्बुलेंस स्वास्थ्य विभाग के पास है। इन सभी एम्बुलेंस और गाड़ियों को 50 लीटर डीज़ल या पेट्रोल मिलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.