अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी की मौत, लेकिन यूपी के तीनों टॉप माफिया की बीवियां कहां गायब

आज का सबसे बड़ा सवाल : अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी की मौत, लेकिन यूपी के तीनों टॉप माफिया की बीवियां कहां गायब

अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी की मौत, लेकिन यूपी के तीनों टॉप माफिया की बीवियां कहां गायब

Tricity Today | शाइस्ता, जैनब और आफशां (File Photo)

Greater Noida News : यूपी के तीन टॉप माफिया अतीक अहमद, अशरफ अहमद और मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है। अब सबसे बड़ा सवाल है कि तीनों की बीवियां कहां गायब हैं, जो अपने शोहर की मौत के बाद भी अंतिम दर्शन ने लिए सामने नहीं आई। तीनों माफियाओं की बीवी एक रहस्य बनी हुई हैं। 

तीनों माफियाओं की मौत में एक और समानता
अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता, अशरफ की बीवी जैनब और मुख्तार अंसारी की बीवी आफशां गायब हैं। बड़ी बात यह है कि जब यूपी के तीनों टॉप माफियाओं का जनाजा निकला तो वह तब भी गायब थीं। एक बड़ी बात यह है कि तीनों माफियाओं की मौत रमजान माह में हुई है। इस तरह तीनों माफियाओं की मौत की कहानी में काफी समानता है।

तीनों की मौत कैसे हुई?
उमेश पाल हत्याकांड में रिमांड पर प्रयागराज पुलिस अतीक और उसके भाई अशरफ को इलाज के लिए अस्पताल लाई थी। इसी दौरान तीन युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें अतीक और उसके भाई अशरफ की मौत हो गई। दूसरी तरफ बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत गुरुवार को अचानक बिगड़ गई थी। मुख्तार अंसारी को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां रात 8.25 बजे डॉक्टर ने मुख्तार अंसारी को मृत घोषित कर दिया।

तीनों की बीवियों पर मुकदमे दर्ज
अतीक, अशरफ और मुख्तार पर काफी गंभीर आरोप थे। मुख्तार को हाल में एक मामले में सजा हुई थी। इन तीनों के परिजनों पर भी मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें माफियाओं की पत्नियां और बेटे भी शामिल हैं। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद सबके मन में एक ही सवाल था कि मुख्तार की बीवी अंतिम दर्शन करने आएगी या नहीं आएगी, लेकिन वह अपने शोहर को अंतिम बार देखने नहीं पहुंची। आपको बता दें कि करीब दो साल से लापता अफशां पर 50 हजार रुपये इनाम रखा गया है। वहीं, अफशां-शाइस्ता यूपी पुलिस की मोस्ट-वांटेड महिला अपराधियों की लिस्ट में टॉप-3 में हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.