ईंट से कुचलकर महिला की हत्या, रेप की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Greater Noida BREAKING : ईंट से कुचलकर महिला की हत्या, रेप की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ईंट से कुचलकर महिला की हत्या, रेप की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Tricity Today | पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का शव बरामद हुआ है। हत्यारोपी ने महिला के सिर पर ईंट से वार करके उसको मौत के घाट उतारा है। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

35 से 40 वर्ष की आयु
दनकौर थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि उनको सूचना प्राप्त हुई थी उनके थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला की हत्या हुई है। महिला के सिर पर ईंट से वार किया गया है सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक महिका की पहचान नहीं हो पाई है। महिला की उम्र 35 से 40 वर्ष के है।

दो तथ्य सामने आए
प्राथमिक जांच में लग रहा है कि महिला की हत्या ईट से कुचलकर की गई है। इसमें दो तथ्य सामने आ रहे हैं, पहला यह है कि महिला की हत्या यहीं पर की गई है और दूसरा है कि महिला की हत्या करने के बाद शव को यहां पर फेंका गया है। प्राथमिक जांच में बलात्कार जैसी वारदात सामने नहीं आ रही है। हालांकि, इसकी पुष्टि करने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम के बाद खुल सकते है राज
सुधीर कुमार ने बताया कि आस-पड़ोस के लोगों से महिला की पहचान करवाने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई भी व्यक्ति महिला को पहचान नहीं पा रहा है। इसलिए आशंका ज्यादा यह है कि महिला की हत्या कहीं की गई और शव को यहां पर लाकर फेंक दिया। महिला की पहचान ठीक तरीके से ना हो इसलिए आरोपी ने महिला के सिर पर वार किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.