ओयो होटल में महिला का दुष्कर्म, पीड़िता ने कहा- मैं आपत्तिजनक फोटो डिलीट करवाने गई थी

ग्रेटर नोएडा : ओयो होटल में महिला का दुष्कर्म, पीड़िता ने कहा- मैं आपत्तिजनक फोटो डिलीट करवाने गई थी

ओयो होटल में महिला का दुष्कर्म, पीड़िता ने कहा- मैं आपत्तिजनक फोटो डिलीट करवाने गई थी

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक परिचित ने महिला को पहले ओयो रूम में बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने इस मामले में अपने परिजनों के साथ थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

ससुराल में आता-जाता था आरोपी
ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहने वाली महिला की उसके एक परिचित ने अश्लील फोटो अपने फोन में खींच ली थी। पीड़िता के मुताबिक यह परिचित व्यक्ति अधिकतर उसकी ससुराल में आता-जाता रहता था। इस दौरान आरोपी ने महिला की आपत्तिजनक फोटो अपने फोन में खींच ली थी। 

पीड़िता ने कहा- फोटो डिलीट करवाने गई थी
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी व्यक्ति लगातार उसको फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपी काफी समय से उसको ब्लैकमेल कर रहा था। महिला ने उससे अपनी आपत्तिजनक फोटो डिलीट करने के लिए कहा तो उसने मिलने के लिए बुलाया। महिला का कहना है कि उसने अपनी फोटो डिलीट करवाने के लिए आरोपी से मिलने के लिए चली गई। आरोपी ने मिलने के लिए दनकौर कस्बे में बुलाया था।

आरोपी की तलाश शुरू
पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसको ओयो रूम में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने पूरी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। जिसके बाद परिजनों के साथ मिलकर पीड़िता ने दनकौर थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आरोपी व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.