ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, महिला के सिर पर ईंट से वार कर हत्या, गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम पहुंची

महिला के सिर पर ईंट से वार कर हत्या, गुत्थी सुलझाने के लिए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम पहुंची

Tricity Today | डीसीपी राजेश कुमार

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाके में एक महिला की हत्या कर दी गई है। महिला की हत्या सिर पर ईंट से वार करके की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित चपरगढ़ गांव में 50 साल की उर्मिला अपने पति के साथ रहती थी। उर्मिला अपने पति निन्दर के साथ यहां पर किराये के मकान में रहते थे। दोनों अंडे का ठेला लगाकर अपने घर का पालन-पोषण करते थे। 

उन्होंने बताया कि बीती रात को दोनों ठेला लगाकर वापस अपने मकान पर लौट रहे थे। घर आने के बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी से कहा कि उसका स्वेटर ठेले लगाने वाले स्थान पर ही रह गया है। जिसके बाद व्यक्ति अपना स्वेटर लेने ठेला लगाने वाले स्थान पर चला गया। वहां से करीब 10 मिनट बाद वह अपने कमरे पर लौटा। कमरे पर लौटने के बाद महिला के पति निन्दर ने आस-पड़ोस के लोगों को बताया कि उसकी पत्नी अब नहीं रही हैं, उनकी मौत हो गई है। लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो उसकी पत्नी की सिर पर ईंट से हमला कर हत्या कर दी गई है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि दंपति के कमरे से ठेले लगाने वाला स्थान करीब 100 मीटर की दूरी पर ही है। इसकी वजह से सिर्फ आधे मिनट में ही व्यक्ति ठेले से घर और घर से ठेले पर पहुंच सकता है। यह जांच का विषय है कि व्यक्ति को इतना समय कैसा लग गया। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति शराब का सेवन भी करता था। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.