वीवो और पतंजलि समेत 1068 लोगों को मिले बिजली कनेक्शन, अब तेज होगी विकास की रफ्तार

जेवर एयरपोर्ट के पास : वीवो और पतंजलि समेत 1068 लोगों को मिले बिजली कनेक्शन, अब तेज होगी विकास की रफ्तार

वीवो और पतंजलि समेत 1068 लोगों को मिले बिजली कनेक्शन, अब तेज होगी विकास की रफ्तार

Tricity Today | Yamuna Authority

Greater Noida News : यमुना प्राधिकरण ने शहर में आवासीय और व्यावसायिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए कई कार्य किए हैं। इसी क्रम में यमुना प्राधिकरण ने अलग-अलग सेक्टरों में तीन नए बिजली घर स्थापित किए हैं। जिससे आवासीय और व्यावसायिक इकाइयों को बिजली कनेक्शन मिलना शुरू हो गया है। इन सेक्टरों में होगी बिजली सप्लाई
यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डॉ.अरुणवीर सिंह ने बताया कि बिना बिजली के निर्माण कार्य संभव नहीं है। इसलिए प्राधिकरण ने सेक्टर-32, सेक्टर-24 और सेक्टर-18 में 220 केवी के तीन बिजली घर स्थापित किए हैं। इन बिजली घरों से घरेलू, औद्योगिक, संस्थागत और व्यावसायिक इकाइयों को बिजली कनेक्शन जारी किए जा रहे हैं।

वीवो और पतंजलि को भी मिले बिजली कनेक्शन
सीईओ ने बताया कि सेक्टर-18 और सेक्टर-20 में अब तक 1,068 आवासीय इकाइयों को घरेलू बिजली कनेक्शन दिए जा चुके हैं। वहीं, सेक्टर-24 के बिजली घर से वीवो और पतंजलि जैसी कंपनियों को बिजली कनेक्शन मिल चुका है। कई अन्य कंपनियों के बिजली कनेक्शन भी प्रक्रिया में हैं। इस प्रकार यमुना प्राधिकरण नई बुनियादी ढांचा सुविधाओं के निर्माण से शहर में बसावट और व्यावसायिक गतिविधियों को गति देने की कोशिश कर रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.