BIG NEWS: यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों ने डबल डेकर बस को किया हाईजैक, हथियार के बल पर सवारियों से लाखों की डकैती

यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों ने डबल डेकर बस को किया हाईजैक, हथियार के बल पर सवारियों से लाखों की डकैती

Google Image | यात्रियों से पूछताछ करती पुलिस

बीती रात को हथियार बंद बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस को हाईजैक कर सवारियों से लाखों रुपए की डकैती की है। लूटपाट करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद नोएडा से लेकर आगरा तक की पुलिस में हड़कंप मच गया है। आगरा के आईजी मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे हैं।

यह घटना सोमवार की देर रात की है। नोएडा-आगरा यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से एक डबल डेकर बस दिल्ली से हमीरपुर की तरफ जा रही थी। रास्ते में यमुना एक्सप्रेस वे की माइलस्टोन-89 के पास करीब आधा दर्जन बदमाशों ने सवारी का रूप लेकर बस को रुकने का इशारा किया। चालक बदमाशों को सवारी समझ बैठा और उसने बस रोक ली।

सभी आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश बस में चढ़ गए। बस थोड़ी दूर चली गई होगी, इतने में बदमाशों ने अपना असली रूप धारण कर लिया। हथियारबंद बदमाशों ने डबल डेकर बस को हाईजैक कर लिया। बदमाशों ने सवारियों को जान से मारने की धमकी दी। करीब आधा किलोमीटर तक चलती हुई बस में बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया और आधा किलोमीटर दूर बाद बदमाश बस से उतरकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने बस के कंडक्टर को भी पीटा था।

बदमाशों द्वारा लूटपाट के बाद डरी हुई सवारियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। करीब रात 1:00 बजे पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इस घटना के बाद कई थाने की पुलिस ने हड़कंप मच गया है। वहीं आईजी रेंज आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.