यशपाल तोमर ने अपने गांव के किसान को हनीट्रैप में फंसाया, भाई ने रची साजिश

चिटहेरा भूमि घोटाला : यशपाल तोमर ने अपने गांव के किसान को हनीट्रैप में फंसाया, भाई ने रची साजिश

यशपाल तोमर ने अपने गांव के किसान को हनीट्रैप में फंसाया, भाई ने रची साजिश

Tricity Today | Yashpal Tomar

Greater Noida/Baghpat News : यशपाल तोमर ने अपने गांव के निवासी मुनेश उर्फ सुरेंद्र पर हनी ट्रैप और गैंगरेप का आरोप एक महिला से लगवाया। जब इस मामले में जांच पड़ताल की तो खुलासा हुआ। इस मामले में यशपाल तोमर के भाई का नाम सामने आया है। जिसके कहने पर मुनेश के ऊपर फर्जी तरीके से महिला ने गैंगरैप और अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया। 

किसान पर लगाया था गैंगरेप का आरोप
बागपत जिले में स्थित रमाला गांव में रहने वाली एक महिला ने बरवाला गांव में रहने वाले किसान सुरेंद्र पर उसके साथ गैंगरेप और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया था। महिला ने इसकी शिकायत बागपत के एसपी से करीब डेढ़ महीने पहले की थी। दूसरी तरफ किसान ने पुलिस से कहा कि उसको साजिश के तहत फसाया जा रहा है। जिसमें किसान ने कई लोगों के नाम पुलिस को बताए थे। इसके बाद पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और जांच पड़ताल शुरू की। 

अबकी बार यशपाल तोमर के भाई है मास्टरमाइंड
पुलिस ने जांच के दौरान इस मामले में अनीश और मुस्तफा को गिरफ्तार किया। इसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। दोनों आरोपियों ने बताया कि किसान मुनेश को साजिश के तहत हनी ट्रैप में फसाया जा रहा है। इस मामले में यशपाल तोमर के भाई का नाम भी शामिल है। जिसका नाम विपिन तोमर है, अभी विपिन तोमर और उसके तीन साथी फरार हैं।

किसानो ने यशपाल के खिलाफ की थी शिकायत
किसान नेता मुनेश ने बीते 10 जुलाई 2023 को मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें किसान ने बताया कि यशपाल ने अपने गांव बरवाला में तालाब की भूमि पर कब्जा क्या हुआ है। यशपाल तोमर ने अपने गांव में सरकारी भूमि पर मकान बना लिया था। जिसको जिला प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। यह शिकायत करने पर किसान के खिलाफ यशपाल तोमर ने तीन फर्जी मुकदमे दर्ज करवा दिए। 

विपिन तोमर की सम्पति कुर्क की जाएगी
किसान का आरोप है कि यशपाल ने उनके पीछे एक महिला और एक पुरुष को लगा दिया। महिला-पुरुष उनसे मिलने के लिए कहते थे और बाहर ले जाने की बात करते थे। किसान का आरोप है कि महिला पूनम और पुरुष राजीव उनको बाहर ले जाते, फिर उनकी हत्या कर देते थे। जब किसान उनकी बातों में नहीं आया तो महिला ने किसान पर गैंगेरप और अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत की, लेकिन जांच में पता चला कि पूनम किसान को हनी ट्रैप में फसा रही थी। इस मामले में यशपाल तोमर के भाई विपिन तोमर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस का कहना है कि विपिन तोमर की सम्पति कुर्क की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.