यथार्थ अस्पताल ने शुरू की 'स्वस्थ गांव-सुखी गांव' मुहीम, ग्रामीणों का मुफ्त में होगा इलाज

Greater Noida : यथार्थ अस्पताल ने शुरू की 'स्वस्थ गांव-सुखी गांव' मुहीम, ग्रामीणों का मुफ्त में होगा इलाज

यथार्थ अस्पताल ने शुरू की 'स्वस्थ गांव-सुखी गांव' मुहीम, ग्रामीणों का मुफ्त में होगा इलाज

Tricity Today | यथार्थ अस्पताल ने शुरू की 'स्वस्थ गांव-सुखी गांव' मुहीम

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट-गांवों को स्वस्थ्य रखने के उद्देश्य से यथार्थ अस्पताल "स्वस्थ गांव,सुखी गांव" मुहिम के तहत गौतमबुद्ध नगर के ग्रामीण इलाकों में हेल्थ कैम्प लगाकर ग्रामीणों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कर मुफ्त जांच  व परामर्श का कार्य बदस्तूर जारी रखा है। सेहत का खजाना बांट रही यथार्थ अस्पताल नोएडा एक्सटेंशन (बिसरख) की टीम ने आज ऐमनाबाद गांव की छांव में ठांव बनाकर लगभग 150 ग्रामीणों की जांच कर और वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम के परामर्श द्वारा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। 

यथार्थ अस्पताल आकर इलाज के खर्च में विशेष छूट 
इस मुफ्त जांच शिविर में ब्लड शुगर की जांच, ईसीजी बीपी आदि के साथ मूत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.वेंकटेश, ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ.किरन, स्त्री रोग व आईवीएफ विशेषज्ञ डॉ.अमरीन और फिजिशियन डॉ.आंचल आदि मौजूद रहे। जांच के बाद कई लोग ऐसे निकले जिन्हें अपने बढ़े हुए शुगर के बारे में पहली बार पता चला, कई मरीजों में ईसीजी में बदलाव पाया गया, मूत्र रोग से ग्रसित भी कई लोग पाए गए। महिलाओं ने अपनी समस्याएं साझा कर परामर्श लिया, साथ ही यथार्थ अस्पताल द्वारा शिविर में आये सभी लोगों को स्वास्थ्य कार्ड भी बांटा गया। जिससे वह आगे के इलाज के लिए यथार्थ अस्पताल आकर इलाज के खर्च में विशेष छूट प्राप्त कर सकते है।

यह लोग रहे मौजूद 
स्वस्थ्य गांव सुखी गांव मुहिम के अंतर्गत यह स्वास्थ्य शिविर स्थानीय समाज सेवी महिपाल शाह, कुलदीप शाह, बिजेंद्र प्रधान और कई अन्य प्रमुख लोगों के सहयोग से यथार्थ अस्पताल के विवेक श्रीवास्तव के संयोजन में सफलतापूर्वक सम्पन्न किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.