सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को मजबूती देने के लिए येस बैंक ने की खास शुरुआत

ग्रेटर नोएडा : सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को मजबूती देने के लिए येस बैंक ने की खास शुरुआत

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग को मजबूती देने के लिए येस बैंक ने की खास शुरुआत

Google Image | येस बैंक ने की खास शुरुआत

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग (MSME) को मजबूती देने के लिए येस बैंक (Yes Bank) ने अभी हाल ही में YES MSME योजना का प्रारंभ किया था। यह एक ऐसी योजना है। जिसमें MSME उद्योगों के लिए आसान और तीव्र गति से कर्ज उपलब्ध हो सकेंगे। येस बैंक MSME के व्यक्तिगत व्यावसायिक हितों को अत्यंत ही सुरक्षित रूप से ध्यान में रखेगा। जिसमें MSME के नए उद्योगों को समुचित रूप से फलने फूलने का अवसर मिलेगा। 
 
YES MSME योजना का सम्पूर्ण ध्यान इस बात पर केंद्रित रहेगा। जिसमें संबंधित उद्योग अपने व्यवसाय को बाजार में बढ़ा सकें, बाजार में सुरक्षित तरीके से मज़बूत बना सकें। बैंक का इस बात पर भी ध्यान है कि उद्योगों के विकास के लिए उनको समुचित ऋण, जमा योजनायें, बीमा योजनायें डिजिटल माध्यम से उपलब्ध हों। जिससे उनके ग्राहकों का आश्वासित एवम समुचित विकास हो सके।  बैंक ने यह भी कहा कि जो उद्योग रोज़गार उपलब्ध कराते हैं उनके लिए विशेष चालू खाता योजनाएं एवं  ऋण  उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिशनर (लेबर) पी के सिंह, लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष जनक भाटिया ,गौतमबुद्ध नगर की अध्यक्षा मंजुला मिश्रा, यस बैंक के क्लस्टर लीडर तनुज राव, अंकित शर्मा, मनीष त्रिपाठी, वैभव शर्मा, शिखर मित्तल भी कार्यकम में मौजूद रहे है।

नोट : यह येस बैंक द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति है और इसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से उक्त येस बैंक पर है। इसमें ट्राइसिटी टुडे का कोई भी पत्रकार शामिल नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.