योगा टीचर कृष्ण मुरारी ने खोला राज, काले खजाने वाले फ्लैट तक पहुंची पुलिस

Breakthrough : योगा टीचर कृष्ण मुरारी ने खोला राज, काले खजाने वाले फ्लैट तक पहुंची पुलिस

योगा टीचर कृष्ण मुरारी ने खोला राज, काले खजाने वाले फ्लैट तक पहुंची पुलिस

Tricity Today | Kislay Pandey

Greater Noida : सिल्वर सिटी-2 सोसाइटी के जिस फ्लैट से काला धन चोरी हुआ था, उसे कृष्ण मुरारी सिंह के नाम पर  किराए पर लिया गया था। कृष्ण मुरारी की निशानदेही पर गुरुवार की शाम पुलिस सोसाइटी के टावर नंबर-5 के फ्लैट 301 तक पहुंच गई है। अब पुलिस आरोपी से घटना के बारे में और पूछताछ करके मामले की पड़ताल कर रही है। 

किसलय परिवार का बेहद करीबी है योगा टीचर 
पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिया गया कृष्ण मुरारी योग सिखाता है। किसलय पांडेय की माँ जब मानसिक रूप से परेशान थी, तब इलाज़ के दौरान उनकी मुलाकात कृष्ण मुरारी से हुई। इस दौरान उसने किसलय की माँ को योग करवाकर काफी हद तक सही कर दिया। इसके चलते वो  पांडेय परिवार का बेहद करीबी हो गया।



यह था मामला
ग्रेटर नोएडा की सिल्वर सिटी-2 सोसाइटी के एक फ्लैट में सितंबर 2020 में चोरी हुई थी। चोरी के बाद माल बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ दिन पहले कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने 6 चोरों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किया गया  करीब 13 किलो सोना, 57 लाख  रुपए नकद और एक करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के कागजात बरामद किए थे। खास बात यह थी चोरों ने खुद पुलिस को बताया कि वो जितना माल बटोर सकते थे उतना ले आये लेकिन इसके बाद भी फ्लैट में काफी सोना और नकदी बाकी रह गयी थी। चोरी की घटना की किसी ने पुलिस से शिकायत तक नहीं की थी जिसके चलते पुलिस ने बरामद माल के काला धन होने की आशंका जताई थी।

कृष्ण मुरारी खोलेगा राज
पुलिस हिरासत में लिए गए कृष्ण मुरारी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि फ्लैट में सोना और नकदी किसकी थी और कहां से लाई गई थी। इसके साथ ही आरोपी की मदद से पुलिस किसलय पांडेय तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.