सीएम ने मोमोज वाले से पूछा- सांसद रवि किशन ने पैसे दिए या नहीं, Video

योगी आदित्यनाथ का यह अंदाज पूरे देश को आया पसंद : सीएम ने मोमोज वाले से पूछा- सांसद रवि किशन ने पैसे दिए या नहीं, Video

सीएम ने मोमोज वाले से पूछा- सांसद रवि किशन ने पैसे दिए या नहीं, Video

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ का यह अंदाज पूरे देश को आया पसंद

Uttar Pradesh/Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद योगी आदित्यनाथ का यह अंदाज पूरे भारतवासियों को पसंद आ रहा है। इसमें योगी आदित्यनाथ एक दुकानदार से पूछ रहे हैं कि सांसद रवि किशन ने मोमोज खाने के बाद पैसे दिए या नहीं। उसके बाद रवि किशन ने भी प्रतिक्रिया दी और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री का सीधे तौर पर दुकानदार से बातचीत करते हुए मजाक करना लोगों को काफी पसंद आया। दुकानदार से योगी आदित्यनाथ ने बातचीत की
दरअसल, पूरे उत्तर प्रदेश में "विकसित भारत संकल्प यात्रा" निकल जा रही है। बीते दिनों गोरखपुर में यह यात्रा निकाली गई। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिस्सा लिया। मंच पर योगी आदित्यनाथ आगे बैठे थे। इस दौरान उन लोगों से सीधी बातचीत की गई, जिनको इस अभियान के दौरान फायदा मिला। योगी आदित्यनाथ के सामने एक दुकानदार आया। जिसको भारतीय जनता पार्टी ने रोजगार करने के लिए पैसे दिए थे। 
  1. योगी आदित्यनाथ ने दुकानदार से पूछा, "आप क्या काम करते हो।" 
  2. दुकानदार ने जवाब दिया, "मैं पिज़्ज़ा-मोमोज की ठेली लगाता हूं।"
  3. योगी आदित्यनाथ ने सवाल करते हुए कहा, "इन लोगों में से जो मंच पर बैठे हुए हैं, कोई व्यक्ति आपकी ठेली पर मोमोज खाने के लिए आया।" 
  4. दुकानदार ने कहा, "सांसद जी आए थे।"
  5. योगी आदित्यनाथ ने चुटकी लेते हुए पूछा, "सांसद जी ने मोमोज खाने के बाद पैसे दिए या नहीं।" 
  6. इसी बीच रवि किशन खड़े हुए और बोला, "पैसे दिए तो थे!"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.