'बुलडोजर वाले बाबा' की टी-शर्ट खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़

राजस्थान तक फैला योगी आदित्यनाथ का जलवा : 'बुलडोजर वाले बाबा' की टी-शर्ट खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़

'बुलडोजर वाले बाबा' की टी-शर्ट खरीदने के लिए लोगों की लगी भीड़

Tricity Today | 'बुलडोजर वाले बाबा' की टी-शर्ट

Greater Noida News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलवा केवल उत्तर प्रदेश तक सीमित नहीं है। योगी आदित्यनाथ का जलवा राजस्थान में देखने को भी मिला है। राजस्थान में स्थित बीकानेर में प्रसिद्ध हनुमानजी का मंदिर है, जहां पर योगी आदित्यनाथ के नाम की नई-नई टी-शर्ट देखने को मिल रही है। इन टी-शर्ट पर "बुलडोजर वाले बाबा" लिखा हुआ है।

एक दिन में 30 से 40 तक टी-शर्ट बिक रही
राजस्थान के बीकानेर में स्थित पुरासर हनुमानजी मेले में लोग दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। जहां पर दुकानदारों ने "बुलडोजर वाले बाबा" की टी-शर्ट रखी हुई है। इस टी-शर्ट की काफी डिमांड है। दुकानदार एक दिन में 30-40 टी-शर्ट बेच रहे हैं। कुछ शर्ट पर "योगी बाबा" और कुछ टी-शर्ट पर "बुलडोजर वाले बाबा" लिखा हुआ है। इसमें एक तरफ बुलडोजर और दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ का हस्ता हुआ फोटो है।

योगी आदित्यनाथ का नाम "बुलडोजर बाबा" क्यों पड़ा
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में काफी माफिया के खिलाफ एक्शन हुआ है। माफिया के घर पर योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चला है, जिन माफियाओं ने तत्कालीन सरकारों में लोगों को परेशान किया था और अवैध कमाई की थी, उनका साम्राज्य उजड़ गया है। यह सब योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में हुआ। इसलिए योगी आदित्यनाथ को "बुलडोजर बाबा" के नाम से भी पुकारा जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.