योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी, 30 घंटे गौतमबुद्ध नगर में रहेंगे, पढ़िए पूरा प्रोग्राम

BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी, 30 घंटे गौतमबुद्ध नगर में रहेंगे, पढ़िए पूरा प्रोग्राम

योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी, 30 घंटे गौतमबुद्ध नगर में रहेंगे, पढ़िए पूरा प्रोग्राम

Tricity Today | Yogi Adityanath

Gautam Buddha Nagar : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल रविवार को ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। इसको लेकर लखनऊ से मिनट-2-मिनट प्रोटोकॉल जारी हो गया है। योगी आदित्यनाथ रविवार की दोपहर 2:00 बजे हेलीकॉप्टर के माध्यम से जेवर एयरपोर्ट पर स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे। उसके बाद आगे के कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर वालों को कई बड़ी सौगात भी देंगे।

2:00 बजे गौतमबुद्ध नगर पहुंचेंगे
लखनऊ मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर 2:00 बजे योगी आदित्यनाथ जेवर एयरपोर्ट की साइट पर पहुंच जाएंगे। वहां पर 2:00 बजे से लेकर 2:45 तक जेवर एयरपोर्ट की साइड का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान यमुना प्राधिकरण के अधिकारी और नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से संबंधित सभी अधिकारी मौके पर मौजूद होंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ जेवर एयरपोर्ट की साइट को लेकर अधिकारियों से सवाल जवाब भी कर सकते हैं। उसके बाद 2:45 बजे जेवर एयरपोर्ट की साइड से निकल जाएंगे और गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचेंगे।

करीब 2 घंटे तक पीएम के कार्यक्रम को लेकर निरीक्षण करेंगे
योगी आदित्यनाथ 2:55 पर गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचेंगे। वहां से 3:15 बजे एक्सपो मार्ट के लिए रवाना होंगे। वह 3:20 बजे एक्सपो मार्ट पहुंच जाएंगे। यहां पर योगी आदित्यनाथ 3:20 बजे से 5:00 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ पुलिस कमिश्नर और डीएम समेत कई अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे। करीब 2 घंटे बाद एक्सपो मार्ट से रवाना हो जाएंगे और 5:05 पर वापस गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे। उसके बाद 5:15 से 6:15 तक जीबीयू के शैक्षिक गतिविधियों और अन्य कार्यों की समीक्षा करेंगे। योगी आदित्यनाथ रात्रि में वहीं पर विश्राम करेंगे।

जिले वासियों को देंगे कई बड़ी सौगात
12 सितंबर की सुबह 9:30 बजे योगी आदित्यनाथ एक्सपो मार्ट पहुंचेंगे। उसके बाद 10:30 बजे से लेकर 12:30 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद योगी आदित्यनाथ जनप्रतिनिधियों से बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री 1:45 बजे एक्सपो मार्ट से निकल जाएंगे और 2:05 पर नोएडा के सेक्टर-82 में स्थित बस टर्मिनल पहुंचेंगे। वहां का निरीक्षण करने के बाद 2:25 पर सेक्टर-94 में स्थित ITMS और ICC पहुंचेंगे। उसके बाद IITGNL का निरीक्षण करेंगे। यहां से वापस 3:05 तक गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय पहुंच जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.