जेवर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, आयोजन स्थल का दौरा करेंगे

BIG BREAKING : जेवर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, आयोजन स्थल का दौरा करेंगे

जेवर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, आयोजन स्थल का दौरा करेंगे

Tricity Today | भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जेवर पहुंच गए हैं। जेवर एयरपोर्ट के पास हेलीपैड पर योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। नोएडा, दादरी और जेवर के विधायक समेत जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर भी मौके पर मौजूद हैं। तीनों प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी भी जेवर एयरपोर्ट साइट पहुंच गए हैं।

2 दिनों बाद जेवर आएंगे पीएम मोदी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर में तैयार हो रहे जेवर एयरपोर्ट साइट का निरीक्षण करने पहुंचे है। आगामी 25 नवंबर को पीएम मोदी जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे। इसके लिए ही 2 दिनों पहले योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने के लिए आए है। योगी आदित्यनाथ पहले जेवर एयरपोर्ट साइट का जायजा ले रहे हैं। उसके बाद जिले के अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। जिसमें जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास को लेकर वार्तालाप की जाएगी। 

यह अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौके पर मौजूद
इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा, नोएडा के विधायक पंकज सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह, नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी, ग्रेटर नोएडा के सीईओ नरेंद्र भूषण, यमुना प्राधिकरण और जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुण सिंह, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, जिले के डीएम सुहास एलवाई और ओएसडी शैलेंद्र भाटिया समेत काफी अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.