योगी आदित्यनाथ आज 19वीं बार आएंगे ग्रेटर नोएडा, पार्टी की कोई भूमिका नहीं, मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी

बड़ी खबर : योगी आदित्यनाथ आज 19वीं बार आएंगे ग्रेटर नोएडा, पार्टी की कोई भूमिका नहीं, मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी

योगी आदित्यनाथ आज 19वीं बार आएंगे ग्रेटर नोएडा, पार्टी की कोई भूमिका नहीं, मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी

Tricity Today | Yogi Adityanath

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज बुधवार को ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है। योगी आदित्यनाथ आज बुधवार की दोपहर 2:30 बजे ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। ग्रेटर नोएडा में योगी आदित्यनाथ राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (GIMS) का निरीक्षण करेंगे। वह जनपद के स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों के साथ कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बैठक भी करेंगे।

मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी
योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर 2:30 बजे गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर उतरेगा। उसके बाद 3:00 बजे से 3:45 बजे तक योगी आदित्यनाथ कासना में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में रहेंगे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ अस्पताल का निरीक्षण और प्रेस ब्रीफिंग करेंगे। इसके बाद अस्पताल से 3:45 बजे पर योगी आदित्यनाथ अस्पताल से निकलकर क्यामपुर गांव के लिए रवाना होंगे। वहां पर योगी आदित्यनाथ 3:50 बजे से 4:20 बजे तक गांव में निगरानी समिति के सदस्यों के साथ कोविड को लेकर चर्चा करेंगे। उसके बाद 4:20 बजे पर क्यामपुर गांव से कार में बैठकर हेलीपैड के लिए रवाना होंगे और 4:30 बजे पर हेलीकॉप्टर में बैठकर इंडियन एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

कोरोना के लेकर करेंगे बैठक
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी के साथ अपने पांव पसारता हुआ जा रहा है। इसको देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार काफी अलर्ट है। यूपी के अलग-अलग जनपदों में रोजाना लाखों लोगों की टेस्टिंग की जा रही है। पिछले 2 दिनों से उत्तर प्रदेश में कोविड-19 एक्टिव मामलों की संख्या कम होती जा रही है। मंगलवार को पूरे उत्तर प्रदेश में करीब 15 हजार लोग नए कोरोना संक्रमित मिले थे, लेकिन उसी समय के दौरान करीब 20 हजार कोरोना संक्रमित मरीज संक्रमण से मुक्त होकर घर लौटे हैं। 

2 गांव का निरीक्षण भी करेंगे
योगी आदित्यनाथ आज ग्रेटर नोएडा में स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोविड-19 को लेकर बैठक करेंगे और दिशा निर्देश जारी करेंगे। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा में 2 गांव का निरीक्षण भी करेंगे।

पार्टी को नहीं दी जानकारी
योगी आदित्यनाथ अब तक सत्ता में होने के बाद करीब 18 बार गौतमबुद्ध नगर का चुके हैं। आज बुधवार को मुख्यमंत्री 19वीं बार ग्रेटर नोएडा आएंगे। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के विधायकों और जिला अध्यक्ष को मुख्यमंत्री योगी के आने की जानकारी नहीं मिली, बताया जा रहा है कि यह दौरा पूर्ण रूप से सरकारी होगा और इसमें पार्टी की कोई भूमिका नहीं होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.