योगी आदित्यनाथ 3 दिन बाद ग्रेटर नोएडा आएंगे, तैयारियों में जुटे अफसर

बड़ी खबर : योगी आदित्यनाथ 3 दिन बाद ग्रेटर नोएडा आएंगे, तैयारियों में जुटे अफसर

योगी आदित्यनाथ 3 दिन बाद ग्रेटर नोएडा आएंगे, तैयारियों में जुटे अफसर

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ आगामी 8 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। उनके आगमन की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन, पुलिस और तीनों प्राधिकरण के अधिकारी तैयारी में जुट गए हैं। योगी आदित्यनाथ 8 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा के दादरी में स्थित बेनेट विश्वविद्यालय में आएंगे, वहां पर वह दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। 

चुनिंदा लोग कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, लक्ष्मी सिंह पहुंची यूनिवर्सिटी
कार्यक्रम से पहले सोमवार को पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने बेनेट यूनिवर्सिटी का जायजा लिया। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं। पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से पूरा प्लान तैयार कर लिया है। कार्यक्रम में उन्हीं लोगों को आने की इजाजत होगी, जिनके कार्ड जारी होंगे। यह कार्ड प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से जारी किए जाएंगे। यूनिवर्सिटी के चारों तरफ भारी संख्या में पुलिस बल तैनात होगा। चुनिंदा लोगों को अंदर आने की अनुमति होगी। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ का यह कार्यक्रम प्राइवेट है। 

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय भी जा सकते हैं मुख्यमंत्री
मिली जानकारी के मुताबिक दीक्षांत समारोह में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय जा सकते हैं। वहां पर पुलिस, प्रशानिक और तीनों प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि बैठक में जिले के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। इसको लेकर तीनों प्राधिकरणों ने तैयारी शुरू कर दी हैं। हालांकि, अभी तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है। मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी होने के बाद ही पता चलेगा कि मुख्यमंत्री कितनी देर तक ग्रेटर नोएडा में रहेंगे और कहां-कहां जाएंगे।

अखिलेश यादव का मिथक नोएडा में आकर योगी आदित्यनाथ ने तोड़ा
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मिथक था कि जो भी मुख्यमंत्री उम्मीदवार नोएडा जाएगा, वह चुनाव हार जाएगा। यह मिथक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तोड़ दिया। योगी आदित्यनाथ जब से मुख्यमंत्री बने हैं, तब से अब तक काफी बार ग्रेटर नोएडा आ चुके हैं। उनके बड़े-बड़े कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में होते हैं। सबसे बड़ी बात यह भी है कि उत्तर प्रदेश को अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर ले जाने वाला "यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो" कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा में हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.