योगी आदित्यनाथ आज करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद, पांच दिनों में इन 15 जिले को साधेंगे

बड़ी खबर : योगी आदित्यनाथ आज करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद, पांच दिनों में इन 15 जिले को साधेंगे

योगी आदित्यनाथ आज करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद, पांच दिनों में इन 15 जिले को साधेंगे

Tricity Today | Yogi Adityanath

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ आज बुधवार से लोकसभा चुनाव को लेकर शंखनाद करेंगे। उनका पहला दौरा वेस्ट यूपी से शुरू होगा। बुधवार को योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद, मेरठ और मथुरा में चुनाव प्रचार करेंगे। लगातार 5 दिन तक उनके ताबड़तोड़ 15 सम्मेलन होंगे। वह 5 दिनों में 15 जिलों में जाएंगे और लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों को साधने का प्रयास करेंगे। आगामी 31 मार्च तक योगी आदित्यनाथ चुनाव को लेकर वेस्ट और ईस्ट यूपी की जमीन पर उतरने वाले हैं।

27 मार्च से 31 मार्च तक का कार्यक्रम
आज यानी की 27 मार्च (बुधवार) को योगी आदित्यनाथ मेरठ, मथुरा और गाजियाबाद में जाएंगे। उसके बाद 28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अगले दिन 29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में जनसम्मेलन करेंगे। उसके बाद 31 मार्च को बागपत, मोदीनगर, बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर में आएंगे। अंतिम दिन 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे।

यूपी के कौन से जिले में कब चुनाव?
आपको बता दें कि आगामी 19 अप्रैल 2024 को सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत में चुनाव होना है। दूसरे चरण में 26 अप्रैल को अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा में लोकसभा चुनाव होगा। उसके बाद तीसरे चरण में 7 मई 2024 को संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं और बरेली जिलों में मतदान होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.