अब दोनों पक्षों में तनाव, ग्रामीण बोले- गांव में नहीं घुसने देंगे

ग्रेटर नोएडा में युवक ने पड़ोसन से की लव मैरिज : अब दोनों पक्षों में तनाव, ग्रामीण बोले- गांव में नहीं घुसने देंगे

अब दोनों पक्षों में तनाव, ग्रामीण बोले- गांव में नहीं घुसने देंगे

Tricity Today | Symbolic

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दनकौर क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े को प्रेम करना भारी पड़ गया है। प्रेमी जोड़े ने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरिज कर ली है। दोनों एक ही गांव से ताल्लुक रखते हैं। शादी की भनक लगते ही ग्रामीणों ने दोनों का विरोध करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को गांव में नहीं घुसने का फरमान सुना डाला है। इस मामले को लेकर सालेपुर गांव में तनाव का माहौल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है।

क्या है मामला
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, प्रेमी युगल करीब दो माह पहले घर से अचानक लापता हो गए थे। युवती के परिजन की शिकायत पर पुलिस युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी। बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस दोनों को तलाश कर कोतवाली ले आई। प्रेमी युगल ने पुलिस को बताया कि वह दोनों बालिग हैं और गाजियाबाद कोर्ट में शादी कर ली है। इसके बाद दोनों के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए।

दोनों पक्षों में विवाद 
दोनों ही पक्षों के लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह एक साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। बाद में दोनों के परिजन और अन्य ग्रामीणों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने की नसीहत दे डाली। पुलिस ने प्रेमी युगल को किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। इस घटना के बाद दोनों पक्षों में विवाद की स्थिति बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग हैं। वह एक साथ रहना चाहते हैं। दोनों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कोर्ट के आदेशानुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.