खुलेआम अवैध हथियार लेकर घूम रहा युवक, हीरो बनने के लिए करवाया वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा : खुलेआम अवैध हथियार लेकर घूम रहा युवक, हीरो बनने के लिए करवाया वीडियो वायरल

खुलेआम अवैध हथियार लेकर घूम रहा युवक, हीरो बनने के लिए करवाया वीडियो वायरल

Tricity Today | खुलेआम अवैध हथियार लेकर घूम रहा युवक

Greater Noida : कुछ युवक समाज में अपनी दहशत बनाने के लिए सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ वीडियो वायरल करवाते हैं। पुलिस ऐसे मामलों में एक्शन तो लेती है लेकिन उसके बावजूद भी युवाओं के बीच पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। अब ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से आया है। जहां पर एक युवक अवैध हथियार के साथ दिखाई दे रहा है। जिस बैग में शराब की बोतल रखी हुई है, उसी में अवैध हथियार रखा हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा अवैध बंदूक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। युवा वर्ग में चला अवैध हथियार का क्रेज
पुलिस ने अभी तक नहीं बताया है कि आरोपियों का नाम क्या है और उनकी पहचान किस रूप में हुई है। फिलहाल, आप वीडियो में देख सकते हो कि किस तरीके से युवा वर्ग के लोग सोशल मीडिया पर अपनी दहशत फैलाने के लिए वीडियो वायरल करवा रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच में है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया है, जहां से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अभी तक ऐसे कई लोग पहुंचे हवालात
ग्रेटर नोएडा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि अवैध बंदूक रखना बहुत बड़ा जुर्म में है। पुलिस लगातार अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस विशेष अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती है। बीते दिनों गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने 'पाताल अभियान' चलाया था। जिसमें एक हजार से ज्यादा लोगों को अरेस्ट करके जेल भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.