गाड़ी में लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल लेकर घूम रहा युवक, बराबर में बैठा इंस्पेक्टर, Viral Video

Greater Noida : गाड़ी में लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल लेकर घूम रहा युवक, बराबर में बैठा इंस्पेक्टर, Viral Video

गाड़ी में लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल लेकर घूम रहा युवक, बराबर में बैठा इंस्पेक्टर, Viral Video

Tricity Today | गाड़ी में लाल बत्ती और हाथ में पिस्टल लेकर घूम रहा युवक

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और हुडंग काटने वाले लोगों को पुलिस का खौफ कितना है, इसका अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हो। सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि एक युवक थार गाड़ी को चला रहा है। थार गाड़ी के डैशबोर्ड के ऊपर लाल बत्ती लगी हुई है। इतना ही नहीं गाड़ी चालक के हाथ में पिस्टल है। इससे भी बड़ी बात यह है कि बराबर वाली सीट पर 3 स्टार पुलिस वाला बैठा है। यह वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि आखिरकार जब ऐसे बदमाश और हुड़दंग काटने वाले लोगों के साथ पुलिस खड़ी है तो कैसे अपराध को रोका जाएगा। लोगों का कहना है कि जनता के भीतर खौफ पैदा करने के लिए ऐसी वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया जाता है। लोगों ने गाड़ी चालक के अलावा 3 स्टार पुलिस वाले के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर UP16CY0601
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रजिस्ट्रेशन नंबर UP16CY0601 नंबर की यह थार गाड़ी है। गाड़ी चालक सैनी गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हो कि गाड़ी चालक के हाथ में पिस्टल है और गाड़ी के डैशबोर्ड पर लाल बत्ती लगी हुई है। आरोपी युवक के बराबर वाली सीट पर 3 स्टार वाला इंस्पेक्टर बैठा है। गाड़ी का डैशबोर्ड पर पुलिस वाले की टोपी भी रखी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.