कश्मीर से ग्रेटर नोएडा एडमिशन कराने आए युवक को पीटा, पीड़ित बोला- मुझे घर जाना है

बड़ी खबर : कश्मीर से ग्रेटर नोएडा एडमिशन कराने आए युवक को पीटा, पीड़ित बोला- मुझे घर जाना है

कश्मीर से ग्रेटर नोएडा एडमिशन कराने आए युवक को पीटा, पीड़ित बोला- मुझे घर जाना है

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा एडमिशन कराने आए युवक को पीटा

Greater Noida News : जिले में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आएदिन लुटेरे राह चलते लोगों से मोबाइल फोन और चेन स्नेचिंग करते दिखाई देते हैं। नोएडा पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसके बावजूद मामले देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामले में बदमाशों ने कश्मीर से अपनी बहन का एडमिशन कराने ग्रेटर नोएडा आए युवक को निशाना बनाया है। सोशल मीडिया पर 2 मिनट 39 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पीड़ित अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रहा है।  क्या है पूरा मामला 
वीडियो में राहुल बाली नाम का युवक बता रहा है कि वह जम्मू कश्मीर से ग्रेटर नोएडा अपनी बहन का एडमिशन कराने आया था। एडमिशन हो चुका था, बस उसकी हॉस्टल फीस जमा करनी थी। वह कहते हैं कि फ्लाइट से जब दिल्ली पहुंचे, उसके बाद वह नोएडा बोटैनिकल गार्डन आये। यहां से उन्होंने एक शेयरिंग ऑटो लिया। वह उस शेयरिंग ऑटो से नोएडा एक्सप्रेसवे होते हुए शारदा यूनिवर्सिटी की तरफ चल दिए। 

पीड़ित को बुरी तरह पीटा
पीड़ित ने बताया कि जैस ही वह नोएडा एक्सप्रेसवे होते हुए एडवांट बिल्डिंग के पास पहुंचे, आरोपियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा। ऑटो रोककर उनके मुंह और सिर पर मारने लगे। इससे पीड़ित के सिर, मुंह और पैर में गंभीर चोटें आईं हैं। पीड़ित घर जाने की गुहार लगा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.