बीच बाजार युवक पर किया चाकू से हमला, स्कूली लड़कियां मंजर देखकर सहमी

ग्रेटर नोएडा का ख़ौफनाक वीडियो : बीच बाजार युवक पर किया चाकू से हमला, स्कूली लड़कियां मंजर देखकर सहमी

बीच बाजार युवक पर किया चाकू से हमला, स्कूली लड़कियां मंजर देखकर सहमी

Tricity Today | बीच बाजार युवक पर किया चाकू से हमला

Greater Noida News : जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अंदाजा इस वीडियो से लगा सकते हो। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा में स्थित दादरी थाना क्षेत्र की है। जहां पर बीच बाजार में एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की जांच शुरू कर दी है। क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 19 साल का शादाब दादरी कस्बे में रहता है। वह मंगलवार की दोपहर करीब 1:00 बजे अपने मामा पप्पू के साथ नाले के पास स्थित खाली प्लॉट में बैठा हुआ था। वहां पर गुड्डू अपने साथी के साथ आया और शादाब के साथ गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान दोनों के बीच तू-भाषा हुई और गुड्डू वहां से चला गया।

दादरी बाजार में किया चाकू से हमला
पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया है कि वह अपने मामा पप्पू के साथ करीब 1:30 बजे दादरी बाजार से होते हुए घर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में राजू की कोठी के सामने गुड्डू ने अपने साथी के साथ मौके पर जाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। गुड्डू ने शादाब के ऊपर चाकू से हमला किया। इस घटना में शादाब घायल हो गया। आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई तो गुड्डू उसको धमकी देकर चला गया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पुलिस का बयान
पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर गुड्डू और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में धारा संख्या 323, 324, 352, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे और मामले का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.