दिल्ली पब्लिक स्कूल में युवकों ने घुसकर छात्र के हाथ पैर तोड़े, अस्पताल में भर्ती

Greater Noida : दिल्ली पब्लिक स्कूल में युवकों ने घुसकर छात्र के हाथ पैर तोड़े, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली पब्लिक स्कूल में युवकों ने घुसकर छात्र के हाथ पैर तोड़े, अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | Delhi Public School, NTPC Dadri

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में स्थित नेशनल थर्मल पावर कारपोरेशन (NTPC Dadri) परिसर में दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) है। डीपीएस में पढ़ने वाले छात्र को कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटा है। छात्र को गंभीर चोट आई हैं। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। परिजनों की ओर से छात्र के सहपाठी और कई अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक  एक कक्षा में 2 छात्रों के बीच मामूली विवाद हुआ था। एक छात्र मोबाइल और स्पीकर लेकर क्लास में आया था। उसके सहपाठी ने इसकी शिकायत टीचर से की। टीचर ने क्लास में मोबाइल लेकर आने पर छात्र को डांट दिया था। इस पर आरोपी छात्र गुस्से में आ गया। उसने 20 से अधिक बाहरी युवकों को बुला लिया। शिकायत करने वाले छात्र को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जानकारी मिली है कि रात कितनी हड्डियां टूट गई है। उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर घायल छात्र के परिजन पहले स्कूल और फिर अस्पताल पहुंचे। परिजनों की ओर से हमलावर छात्र और उसके साथी युवकों के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.