शादी समारोह से वापस लौट रहे युवक को बुरी तरह पीटा, खाल खींच डाली

Greater Noida News : शादी समारोह से वापस लौट रहे युवक को बुरी तरह पीटा, खाल खींच डाली

शादी समारोह से वापस लौट रहे युवक को बुरी तरह पीटा, खाल खींच डाली

Tricity Today | घटना में घायल युवक

Greater Noida News : बीटा-2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोस्त की बहन की शादी में कन्यादान कर वापस लौट रहे एक युवक को गन पॉइंट पर रखकर बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर खून से लथपथ कर दिया। जिसके बाद घायल युवक के साथियों ने युवक को जैसे तैसे ग्रीन हॉस्पिटल में भर्ती कराया और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने इस पूरी घटना की लिखित शिकायत पुलिस दी।

क्या है पूरा मामला 
घटना शुक्रवार रात 8:30 बजे की है। जब ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकोड़ा गांव के निवासी उज्जवल भाटी अपने एक साथी दीपांशु और नौकर अतर सिंह के साथ अपने दोस्त की बहन की शादी समारोह में YMCA मैरिज होम ग्रेटर नोएडा गया था। जहां से वह कन्यादान कर वापस घर लौट रहा था। तभी उसकी गाड़ी में दो लड़के अचानक आकर गाड़ी की पीछे वाली सीट पर बैठ गए और अपने आपको परीक्षित भाटी के जानकार बताते हुए परीक्षित भाटी से मिलने को कहने लगे। जिसपर उज्ज्वल भाटी ने इनकार किया तो एक दोनों ने गाड़ी चला रहे दीपांशु और उज्ज्वल दोनों पर गन तान दी और सिरसा गोलचक्कर पर उज्जवल से अपने भाई परीक्षित को बुलाने की जिद्द करने लगे जब मना किया तो लाठी, डंडो और लोहे की रोड से बेरहमी से पीटने लगे। उज्जवल को खून से लथपथ कर गंभीर हालत में छोड़ कर वहां से अपनी सफेद बलेनो कार में बैठ कर फरार हो गए। जिसके बाद उज्जवल भाटी के नोकर व साथी दीपांशु ने उसे ग्रीन सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। और पूरी घटना की जानकारी उज्जवल के परिजनों की दी। जिसके बाद उज्जवल के परिजन हॉस्पिटल उज्जवल को देखने पहुंचे।

जांच में जुटी पुलिस 
उज्जवल भाटी, नोकर अतर सिंह और साथी दीपांशु ने परिजनों को बताया घटना के दौरान वो लोग आपस मे एक दूसरे का नाम श्यामवीर बिधूड़ी, राजीव (नन्दू) और लक्की बिधूड़ी ले रहे थे। आरोप है कि वह लोग मारपीट करते हुए यह कह कर भागे अगर तेरा भाई परीक्षित या तेरा बाप यहां आए होते तो वो भी इसी तरह पीटते। वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.