रुपयों के लेनदेन को लेकर की गई थी युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : रुपयों के लेनदेन को लेकर की गई थी युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

रुपयों के लेनदेन को लेकर की गई थी युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | आरोपी जावेद

रुपयों के लेनदेन को लेकर की गई थी युवक की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार
  • 15 सितंबर को ग्रेनो वेस्ट में मिला था युवक का शव
  • हत्यारोपी के दूसरे फरार साथी की कोतवाली बिसरख पुलिस कर रही है तलाश
  • पुलिस के मुताबिक 60 हज़ार रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद जिसके चलते हुई हत्या
Greater Noida: कोतवाली बिसरख क्षेत्र के मिलक लच्छी गांव के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग के टावर में 15 सितंबर को एक युवक का शव लहूलुहान अवस्था में मिला था। परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की थी। जांच में पुलिस को पता चला कि रुपयों के लेनदेन में शाकिर की हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्या में शामिल एक आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा साथी विनोद अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक ग्रेनो वेस्ट  के मिलक लच्छी गांव के पास बन रही निर्माणधीन बिल्डिंग के 20 वें फ्लोर पर 15 सितंबर को मिले युवक के शव के मामले में कोतवाली बिसरख पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक शाकिर की हत्या के आरोप में आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा साथी विनोद अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

नोएडा सेंट्रल जोन के एसीपी-2 योगेंद्र सिंह ने बताया कि 15 सितंबर की सुबह को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक निर्माणाधीन साइट के 20 वें  फ्लोर पर एक युवक का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मामले में मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त के खिलाफ तहरीर दी थी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक शाकिर और विनोद दोनों दोस्त थे। मृतक शाकिर निर्माणाधीन बिल्डिंग के पास ही नाई की दुकान चलाता था।

विनोद और शाकिर के बीच करीब 60 हज़ार  रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था जिससे नाराज होकर आरोपी विनोद ने अपने साथी जावेद के साथ मिलकर शाकिर के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। कोतवाली बिसरख पुलिस ने शनिवार को हत्यारोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी विनोद अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। एसीपी ने बताया कि जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.