श्रीकांत त्यागी के लिए सोसायटी में बलवा करने वाले युवक गए जेल, जमानत अर्जी खारिज

BIG BREAKING : श्रीकांत त्यागी के लिए सोसायटी में बलवा करने वाले युवक गए जेल, जमानत अर्जी खारिज

श्रीकांत त्यागी के लिए सोसायटी में बलवा करने वाले युवक गए जेल, जमानत अर्जी खारिज

Tricity Today | बलवा करने वाले युवक गए जेल

श्रीकांत त्यागी के लिए सोसायटी में बलवा करने वाले युवक गए जेल, जमानत अर्जी खारिज Greater Noida News : तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के पक्ष में नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में बवाल करने वाले सभी 6 युवकों को अदालत ने जेल भेज दिया है। नोएडा पुलिस ने अभियुक्तों को सोमवार की दोपहर बाद गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में पेश किया था। अभियोजन की ओर से इनका रिमांड मांगा गया था। दूसरी और बचाव पक्ष ने जमानत की मांग की थी। इन लोगों के खिलाफ आईपीसी की 10 धाराओं और 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट एक्ट के तहत थाना फेज-टू पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। लिहाजा, अदालत में जमानत देने से इनकार कर दिया। सभी छह युवकों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

श्रीकांत त्यागी को कोर्ट से तगड़ा झटका दिया
पुलिस से बचकर अदालत में आत्मसमर्पण करने की फिराक में घूम रहे श्रीकांत त्यागी को तगड़ा झटका लगा है। श्रीकांत त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आत्मसमर्पण के लिए आवेदन किया है। अदालत ने उसके आवेदन पर विचार किया और आत्मसमर्पण करने के लिए 10 अगस्त की तारीख दे दी है। कुल मिलाकर श्रीकांत त्यागी के लिए अदालत का दरवाजा एक तरह से बंद हो गया है। दूसरी ओर गौतमबुद्ध नगर पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस के उच्च पदस्थ अफसर के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के बेहद करीब पुलिस टीम है। कभी भी उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

श्रीकांत ने गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में दाखिल की है सरेंडर एप्लीकेशन
नोएडा की ओमैक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में बवाल करने वाले और महिला को अपमानित करके मारपीट करने वाले श्रीकांत त्यागी ने गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय में सरेंडर एप्लीकेशन दाखिल किया है। मिली जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी की ओर से दो वकीलों ने यह एप्लीकेशन दाखिल किया है। बताया जा रहा था कि वह आज किसी भी वक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आत्मसमर्पण कर सकता है। अदालत ने उसके आत्मसमर्पण आवेदन पर सुनवाई की और 10 अगस्त की तारीख लगा दी है। मतलब, वह 10 अगस्त के दिन सरेंडर कर सकता है। दूसरी और उसे गिरफ्तार करने के लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने पूरी तैयारी कर रखी है। जिला न्यायालय के चप्पे-चप्पे पर भारी फोर्स तैनात है। हर गेट पर तलाशी ली जा रही है।

गौतमबुद्ध नगर में हाई अलर्ट, आलोक सिंह ने 12 टीमों का गठन किया 
श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने 12 टीमों का गठन किया है। यह पुलिस टीमें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलावा गाजियाबाद, दिल्ली, ऋषिकेश, हरिद्वार, पंजाब और हरियाणा के लिए रवाना की गई हैं। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन ऋषिकेश में रविवार को मिली थी। जिसके बाद नोएडा पुलिस टीम ऋषिकेश के लिए रवाना हो गई। नोएडा पुलिस ने इस मामले में उत्तराखंड पुलिस से मदद मांगी है। इसके अलावा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आवागमन करने वाले हर एक वाहन की काफी सख्ती से जांच की जा रही है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक, जीरो पॉइंट, रजनीगंधा चौक, कालिंदी कुंज बॉर्डर, नोएडा चिल्ला बॉर्डर और अन्य मार्गो पर पुलिस का सख्त पहरा है।

सोमवार सुबह चला प्राधिकरण का पीला पंजा
तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के घर पर सोमवार की सुबह नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर चला है। सोमवार की सुबह दिन निकलते ही नोएडा प्राधिकरण के अफसर पहुंचे। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा। सारा अवैध अतिक्रमण गिरा दिया गया है। सोसाइटी के निवासियों ने करीब 3 साल पहले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अतिक्रमण करने की शिकायत दी थी। 

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.