जिला पंचायत ने विकास योजनाओं को दी हरी झंडी, पहली बोर्ड बैठक में शामिल हुए दोनों विधायक

गौतमबुद्ध नगर: जिला पंचायत ने विकास योजनाओं को दी हरी झंडी, पहली बोर्ड बैठक में शामिल हुए दोनों विधायक

जिला पंचायत ने विकास योजनाओं को दी हरी झंडी, पहली बोर्ड बैठक में शामिल हुए दोनों विधायक

Tricity Today | बैठक में विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष

जिला पंचायत ने विकास योजनाओं को दी हरी झंडी, पहली बोर्ड बैठक में शामिल हुए दोनों विधायक Gautam Buddh Nagar Jila Panchayat : नवगठित गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत की सोमवार को पहली बोर्ड बैठक हुई। जिसमें जिले की विकास योजनाओं को मंजूरी दी गई है। बोर्ड बैठक में जेवर के विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह (MLA Dhirendra Singh) और दादरी के विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर (MLA Tejpal Singh Nagar) शामिल हुए। बोर्ड बैठक की अध्यक्षता जिला पंचायत के अध्यक्ष अमित चौधरी ने की। बैठक में जिला पंचायत के चारों सदस्य भी शामिल रहे।


जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी ने विकास कार्यों में तेजी लाने और अधूरे पड़े कार्यों को निर्धारित समय में पूरा कराने के लिए बैठक की। सभी विभागों को कार्य योजना तैयार करने को कहा गया है। विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण करने को कहा है। इस महत्वपूर्ण बैठक में विधायक तेजपाल नागर, विधायक धीरेंद्र सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह और अपर मुख्य अधिकारी धर्मजीत ने वर्ष 2020-21 का पुनरीक्षित बजट पेश किया। जिला पंचायत के सभी सदस्यों से अपने-अपने क्षेत्रों से जुड़े विकास कार्यों के प्रस्ताव मांगे हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने सभी को आश्वस्त किया कि सभी कार्यों को निर्धारित समय पर पूरा कराने के लिए आपसी सामंजस्य स्थापित करेंगे। सुझावों पर विचार करते हुए उन्हें पूर्ण करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। बैठक में जिला स्तरीय अधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने प्रतिभाग किया गया। बैठक में कई विभागों के अफसर शामिल नहीं हुए। बोर्ड ने ऐसे अधिकारियों के खिलाफ शासन को पत्र लिखने उस आदेश अपर मुख्य अधिकारी को दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.