शॉर्ट सर्किट से परचून की दुकान में लगी आग, पांच लाख का सामान जलकर हुआ राख

Gurugram : शॉर्ट सर्किट से परचून की दुकान में लगी आग, पांच लाख का सामान जलकर हुआ राख

शॉर्ट सर्किट से परचून की दुकान में लगी आग, पांच लाख का सामान जलकर हुआ राख

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram News : गुरुग्राम के पुन्हाना पुलिस थाना क्षेत्र स्थित एक परचून की दुकान में अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। अचानक लगी आग को देख मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की गाडिया भी पहुंच गई, लेकिन उससे पहले ही लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। बताया जा रहा है कि आग के कारण दुकान में रखा लगभग पांच लाख रुपये का सामान जल गया। 

अचानक लगी आग से मचा हड़कंप
दुकानदार विनोद के अनुसार, वह रोज़ की तरह रात में दुकान बंद कर घर चला गया था। अचानक शनिवार रात उसकी दुकान में हुए शॉट सर्किट के कारण आग लग गई। कुछ ही देर में दुकान से आग की लपटें निकलने लगी। स्थानीय निवासियों ने आग की लपटें उठती देखी और तुरंत मौके पर एकत्रित हो गए। आग लगने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोगों ने उन्हे आग लगने की सूचना दी।

लोगों ने कड़ी मशक्कत कर पाया आग पर काबू
आसपास के लोग दुकान के पास इकट्ठा हो गए और उन्होंने आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की। मामले की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने आग को नियंत्रित कर लिया था। दुकानदार विनोद के अनुसार आग लगने के समय दुकान में रखा लगभग पांच लाख रुपये कीमत का सामान पूरी तरह से जल गया। जिससे उसे काफी आर्थिक नुकसान हुआ है। आग से हुए नुकसान की भरपाई के लिए विनोद ने प्रशासन से सहायता की अपेक्षा जताई है।

अन्य खबरे