युवक की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ग्रुरुग्राम : युवक की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

युवक की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram News : पुराने विवाद के कारण गुरुग्राम में में एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

4 अक्टूबर के बाद घर नहीं लौटा था मृतक 
जानकारी के अनुसार मृतक युवक की शिनाख्त 24 वर्षीय अतुल राघव के रूप में हुई है। मृतक के पिता  ने पुलिस को बताया कि 4 अक्टूबर शुक्रवार को एक गांव के रहने वाले दो युवक उनके घर आए थे। जिसके बाद दोनो युवक उनके बेटे अतुल को अपने साथ ले गए थे। उसके बाद अतुल वापस घर नहीं लौटा था। मृतक के पिता के अनुसार सोहना थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था।

पुलिस की चार टीमें कर रही आरोपियों की तलाश
मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को रविवार को सुबह जंगल में अतुल का शव पड़ा मिला है। पुलिस को शव के पास से बीयर की बोतल भी बरामद की है। जिसके बाद मौके पर जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया। वहीं मृतक के परिजन का आरोप है कि अतुल की एक युवक से पुरानी रंजिश थी। जिसका मामला सोहना थाने में भी दर्ज था। मृतक के परिजनों ने तीन आरोपियों पर अतुल का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजन की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 4 टीम गठित कर दी है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.