गैंगस्टर बॉयफ्रेंड और होटल मालिक पर आरोप तय, अब लेस्बियन लड़की देगी कोर्ट में गवाही

गुरुग्राम मॉडल दिव्या पाहूजा हत्याकांड : गैंगस्टर बॉयफ्रेंड और होटल मालिक पर आरोप तय, अब लेस्बियन लड़की देगी कोर्ट में गवाही

गैंगस्टर बॉयफ्रेंड और होटल मालिक पर आरोप तय, अब लेस्बियन लड़की देगी कोर्ट में गवाही

Google Image | मॉडल दिव्या पाहूजा हत्याकांड

Gurugram News : मॉडल दिव्या पाहूजा हत्याकांड एक दर्दनाक और शॉकिंग घटना है। जिसने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया था। बीते 2 जनवरी 2024 को दिव्या की निर्मम हत्या हो गई थी, जब उसके परिचित अभिजीत ने उस पर गोली चला दी। यह वारदात सिटी पॉइंट होटल के पास स्थित बस स्टैंड के निकट हुई थी। मॉडल दिव्या पाहूजा एक गैंगस्टर की गिर्ल्फ्रेंड थी। अब इस मामले में आरोप तय हो गए है। मुख्य आरोपी अभिजीत पर हत्या और आर्म्स एक्ट के चार्ज फ्रेम हुए हैं। अभिजीत के अलावा हेमराज, ओमप्रकाश, बलराज और रवि बंगा पर साजिश के आरोप तय हुए। इसी तरह सबूत मिटाने के मामले में अभिजीत, हेमराज, ओमप्रकाश, बलराज और रवि बंगा पर आरोप तय हुए हैं। आरोपी प्रवेश पर आर्म्स एक्ट के चार्ज कोर्ट में आरोप तय हुए। अब इस मामले में अगली सुनवाई 20 जुलाई को होगी

प्रवेश ने अभिजीत को हथियार मुहैया करवाए
पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि अभिजीत ने होटल के दो कर्मचारियों हेमराज और ओमप्रकाश की मदद से दिव्या के शव को नीचे लाकर एक बीएमडब्ल्यू कार में रखा। फिर उन्होंने बलराज गिल और रवि बंगा को शव को ठिकाने लगाने के लिए सौंप दिया। इस पूरी साजिश में प्रवेश नाम के एक व्यक्ति ने अभिजीत को हथियार मुहैया कराया था। 

3 जनवरी को एफआईआर
दिव्या की बहन नैना के बयान पर 3 जनवरी को सेक्टर-14 थाने में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने शुरुआत में अभिजीत, हेमराज और ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया। बाद में प्रवेश और फरार चल रहे बलराज और रवि को भी पकड़ लिया गया।  इस मामले में पुलिस ने काफी गंभीरता के साथ जांच की है।

आरोपियों ने अदालत में कहा- हम बेकसूर है 
अब इस मामले में अदालत ने सभी आरोपियों पर आरोप तय कर दिए हैं। अभिजीत पर हत्या और आर्म्स एक्ट के आरोप लगे हैं। बाकी सभी आरोपियों पर साजिश और सबूत मिटाने के आरोप हैं। प्रवेश पर आर्म्स एक्ट के तहत आरोप लगाए गए हैं। सभी आरोपियों ने अदालत में खुद को बेकसूर बताया है। अब 20 जुलाई को अगली सुनवाई है, जिसमें सरकारी गवाह मेघा की गवाही होगी। यह केस पूरे शहर में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इसके निष्पक्ष ट्रायल की उम्मीद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मामले में आगामी 20 जुलाई को वह लड़की कोर्ट में पेश होगी। जिसको साथ दिव्या ने समलैंगिक (लेस्बियन) होने की बात अभिजीत ने की थी। दिव्या ने अभिजीत को बताया था कि वह लेस्बियन है। उसको लड़कियों को काफी इंट्रेस्ट है। इसलिए उनसे एक लड़की को कॉल करने होटल के रूम में बुलाया भी था। हालांकि, उसने आने से पहले ही यह वारदात हो गई।

ब्लैकमेल करती थी दिव्या
पुलिस को जांच के दौरान यह भी पता चला है कि अभिजीत को दिव्या पाहूजा ब्लैकमेल करती थी। अभिजीत के साथ नाजायाज रिश्तों के कुछ फोटो दिव्या के पास थे। जिसको उसके घरवालों तक पहुंचाने की बात कहकर ब्लैकमेल करती थी। दिव्या ने कई बार अभिजीत से रुपये भी लिए थे। दिव्या को अभिजीत पहले ही साढ़े तीन लाख रुपये से ज्यादा दे चुका था, जिसमें करीबन एक लाख 40 हजार रुपये का एक आईफोन भी शामिल था। अब हाल में कुछ दिनों से दिव्या उससे 30 लाख रुपये की भारी भरकम रकम मांग रही थी। जिसकी वजह से बात बिगड़ गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.