तलाक की बात पर साले ने की जीजा की हत्या, सब्जी काटने वाले चाकू से दिया वारदात को अंजाम

गुरुग्राम में हुई दिल दहला देने वाली घटना : तलाक की बात पर साले ने की जीजा की हत्या, सब्जी काटने वाले चाकू से दिया वारदात को अंजाम

तलाक की बात पर साले ने की जीजा की हत्या, सब्जी काटने वाले चाकू से दिया वारदात को अंजाम

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम के बजघेड़ा थाना क्षेत्र में एक भयानक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने जीजा की निर्मम हत्या कर दी। यह घटना तब हुई जब पीड़ित ने अपनी पत्नी से झगड़े के दौरान तलाक की बात कही।

क्या है पूरा मामला
40 वर्षीय आरिफ जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के राजमल गांव के निवासी थे, अपने परिवार के साथ गुरुग्राम की निहाल कालोनी में रह रहे थे। उनकी चौमा फाटक के पास सिलाई की दुकान थी। 15 साल पहले उनकी शादी शबनम से हुई थी, जो फिरोजाबाद के कश्मीरी गेट की रहने वाली थीं। घटना के दिन आरिफ और उनकी पत्नी शबनम के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें तलाक की बात आ गई। इस बात से आरिफ के साला मोहम्मद वसीम को गुस्सा आ गया, जो शादी के बाद से ही उनके साथ रह रहा था और उनके साथ सिलाई का काम करता था। गुस्से में आकर वसीम ने सब्जी काटने वाले चाकू से आरिफ पर हमला कर दिया। उसने आरिफ के सीने पर पांच बार और गले पर एक बार वार किया, जिससे आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस का बयान
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.