बहन के साथ करता था दुर्व्यव्हार तो तेल छिड़ककर आग लगा दी

गुरुग्राम में जीजा का मर्डर : बहन के साथ करता था दुर्व्यव्हार तो तेल छिड़ककर आग लगा दी

बहन के साथ करता था दुर्व्यव्हार तो तेल छिड़ककर आग लगा दी

Google Image | आरोपी की प्रोफाइल फोटो

Gurugram News : गुरुग्राम में जीजा के मर्डर की अनोखी वारदात सामने आ रही है। बहन को न खुश देख भाई में गुस्से की आग इतनी बढ़ गई की अपने जीजा की गला दबाकर हत्या कर तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जीजा उसकी बहन को खुश नहीं रखता था और ना ही समय पर उसकी बहन को दवाई ला कर देता था। इसी बात को लेकर काफी दिनों से नाराज़ था भाई। 

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार 
शिकायत के आधार पर, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और संदिग्ध राजेश का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर छापेमारी शुरू की। दो दिन की जांच के बाद आरोपी को सेक्टर-29, गुरुग्राम से पकड़ लिया गया।। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी का नाम राजेश उर्फ़ छोटू है और वो मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के हतना गांव का निवासी है। आरोपी का जीजा  गोरेलाल उर्फ़ हल्ला गुरुवार  रात को आरोपित से सेक्टर 15 में मिलने आया था। आरोपित राजेश घर के चौकीदार के रूप काम करता था। वहा पर काम कर रहे एक शख्श की शिकायत पर सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था।

जीजा का जला हुआ शव हुआ बरामद
शिकायतकर्ता लक्ष्मण प्रसाद ने पुलिस को बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 15, पार्ट-1 में एक घर में निर्माण कार्य चल रहा था। आरोपी राजेश को घर की रखवाली के तौर पे रखा गया था।  गुरुवार 18 जुलाई रात को राजेश ने अपने जीजा गोरेलाल को घर पर मिलने के लिए बुलाया था और शराब का सेवन भी किया था। अगले दिन सुबह गोरेलाल का आग में जला हुआ शव गैलरी में पड़ा मिला इसे देख मेने तुरंत नजदीकी पुलिस चौकी को सूचना दी।

आरोपी राजेश ने किया गुनाह कबूल 
पूछताछ के दौरान आरोपी राजेश उर्फ़ छोटू ने अपराध कबूल कर लिया और कहा कि उसका जीजा गोरेलाल, उसकी बहन के साथ दुर्व्यवहार करता था और उसकी चिकित्सा देखभाल से इनकार करता रहता था। इसी बात को लेकर उसने जीजा की हत्या करने की योजना बनाई और उसे खत्म करने का फैसला किया। अधिकारी ने बताया कि रात भर शराब पीने के बाद राजेश ने गोरेलाल का गला घोंट दिया और फिर तारपीन के तेल का इस्तेमाल कर उसके शरीर में आग लगा दी और मौके से भाग गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.