स्विमिंग पूल में ट्रेनर के सामने बच्चे की डूबने से मौत, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा : स्विमिंग पूल में ट्रेनर के सामने बच्चे की डूबने से मौत, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

स्विमिंग पूल में ट्रेनर के सामने बच्चे की डूबने से मौत, तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा हुआ है। वहां की बीपीटीपी पार्क सिरीन सोसाइटी के स्विमिंग पूल में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। आरोप लगाया गया है कि बच्चे की मौत स्विमिंग पूल की देखरेख और निगरानी के लिए रखे हुए लाइफ गार्ड की लापरवाही की वजह से हुई है। पुलिस ने सोसाइटी में स्विमिंग पूल के ट्रेनर को हिरासत में लिया है।

क्या है पूरा मामला
मामला मिवांशी सिंगला  एक पांच वर्षीय बच्चा स्विमिंग पूल में तैरने के लिए उतरा, लेकिन रखरखाव एजेंसी की तरफ से वहां मौजूद लाइफ गार्ड ने ध्यान नहीं दिया।इसकी लापरवाही से बच्चा डूब गया। बच्चे को सिग्नेचर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चों के पिता बिन्नी सिंगल मारुति कंपनी में कार्यरत हैं। बिन्नी सिंगला अपनी पत्नी आशु के साथ बीपीटीपी के टावर-J में रहते हैं। दोनों के दो बच्चे रुसदा सिंगला और एक बेटा है, जिसकी अब मौत हो चुकी है। पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन और रखरखाव एजेंसी के विरुद्ध कारवाई करने की मांग की है।

पुलिस का बयान
पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस ने सोसाइटी में स्विमिंग पूल के ट्रेनर को हिरासत में लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.