आठ सोसाइटियों और तीन गांवों के लिए सिटी बस शुरू, अब होगा लोगों का सफर आरामदायक और सस्ता

न्यू गुरुग्राम में रहने वालों के लिए खुशखबरी : आठ सोसाइटियों और तीन गांवों के लिए सिटी बस शुरू, अब होगा लोगों का सफर आरामदायक और सस्ता

आठ सोसाइटियों और तीन गांवों के लिए सिटी बस शुरू, अब होगा लोगों का सफर आरामदायक और सस्ता

Google Images | Symbolic Image

Gurugram News : न्यू गुरुग्राम में रहने वाले हजारों परिवारों के लिए बड़ी राहत भरी खबर है। गुरुग्राम महानगर सिटी बस लिमिटेड (जीएमसीबीएल) ने नए गुरुग्राम की आठ सोसायटियों और तीन गांवों को सिटी बस सेवा से जोड़ दिया है।


कैब या शेयरिंग ऑटो का करना पड़ता था उपयोग
नए गुरुग्राम में रहने वाले हजारों परिवारों के लिए एक बड़ी राहत भरी खबर है। गुरुग्राम महानगर सिटी बस लिमिटेड (जीएमसीबीएल) ने नए गुरुग्राम की आठ सोसायटियों और तीन गांवों को सिटी बस सेवा से जोड़ दिया है। अब तक इन सोसायटियों या गांवों के लोगों को मेट्रो स्टेशन जाने के लिए कैब या शेयरिंग ऑटो का सहारा लेना पड़ता था, जो महंगा पड़ता था।

सिटी बस सेवा से सोसायटी के लोगों को मिलेगा लाभ
रविवार सुबह सिटी बस सेवा के शुरू होने पर सेक्टर-92 स्थित सारे होम्स सोसायटी के 100 से अधिक लोगों ने एकत्रित होकर इसका स्वागत किया। जीएमसीबीएल की पहली बस रविवार सुबह सेक्टर-92 स्थित सारे होम्स सोसायटी के पास पहुंची। इस सोसायटी में करीब एक हजार परिवार रहते हैं। जीएमसीबीएल ने रूट नंबर 135बी को शुरू किया है। दो महीने से यूनाइटेड एसोसिएशन ऑफ न्यू गुरुग्राम की तरफ से सेक्टर-92 से 95 तक सोसाइटियों को सिटी बस सेवा से जोड़ने के प्रयास किए जा रहे थे। एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल इस सिलसिले में जीएमसीबीएल के महाप्रबंधक और प्रबंधक से भी मिला था।

पहली बस सुबह 7.50 पर चलेगी
सिटी बस अभी सेक्टर-91 स्थित डीएलएफ न्यू टाउन हाइट्स तक आती थी। अब इससे सेक्टर-92 स्थित बेस्टैक संस्कृति, रहेजा नवोदय, अंसल हाइट्स, जीएलएस एवेन्यू, सेक्टर-95 स्थित आरओएफ आनंदा, शांति विहार, सान वरदंते के अलावा गांव ढोरका, मेवका और वजीरपुर के करीब 12 से 15 हजार परिवारों को फायदा होगा। अभी यह बस सेवा हर घंटे में उपलब्ध होगी। जीएमसीबीएल ने दो बसों को इस रूट पर शुरू किया है। पहली बस सुबह 7.50 पर चलेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.