जनसंवाद से आसान हुई जनकल्याण की राह, घामड़ौज की बेटियों के लिए बस सेवा शुरू 

Gurugram News : जनसंवाद से आसान हुई जनकल्याण की राह, घामड़ौज की बेटियों के लिए बस सेवा शुरू 

जनसंवाद से आसान हुई जनकल्याण की राह, घामड़ौज की बेटियों के लिए बस सेवा शुरू 

Tricity Today | घामड़ौज की बेटियों के लिए बस सेवा शुरू 

  • प्रदेश परिवहन मंत्री ने तीन दिनों में पूरी कर दी मांग
  •  पीजी काॅलेज जाने वाली छात्राओं को मिली सौगात
Gurugram News : परिवहन और उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा की घोषणा के तीन दिन के अंदर ही गांव घामड़ौज की बेटियों को काॅलेज तक परिवहन सुविधा मिल गई। घामड़ौज से बालिका पीजी काॅलेज सेक्टर-14 तक नए बस रूट की शुरुआत की गई। महिला सरपंच साधना राघव ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया।

हरियाणा रोडवेज की मिनी सिटी बस को हरी झंडी
डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा की घोषणा के बाद छात्राओं की सुविधा के लिए बस चलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई थी। दो दिन में बस का रूट निर्धारित कर छात्राओं को सौगात दे दी गई है। गांव की सरपंच साधना राघव ने घामड़ौज के शहीद स्मारक से हरियाणा रोडवेज की मिनी सिटी बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह बस रोज सुबह 7ः45 बजे घामड़ौज से शुरू होकर नेताजी सुभाषचंद्र बोस चौक से मिलेनियम सिटी सेंटर होते हुए बस अड्डे तक का सफर तय करेगी। इसके बाद दोपहर 3 बजे बस अड्डे से वापस घामड़ौज पहुंचेगी।

घामड़ौज गांव के विद्यार्थियों के लिए सौगात 
डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा कि घामड़ौज गांव के विद्यार्थियों को गुरुग्राम के सेक्टर-14 स्थित काॅलेज तक पहुंचने में दिक्कतें पेश आती थीं, क्योंकि गांव मुख्य सड़क से काफी अंदर की ओर बसा हुआ है। अब विशेष बस शुरू होने से विद्यार्थियों का समय बचेगा और आवागमन भी सुविधाजनक होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम से जनकल्याण की राह आसान हुई है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य भी लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं का निवारण और सुविधाएं प्रदान करना है। इस मौके पर डॉक्टर रविंद्र राघव, मेंबर प्रोजन सिंह राघव, राजेंद्र नंबरदार, राज प्रकाश सिंह, सुभाष कुमार, विनोद चौहान, सतीश राघव, संजय जांगड़ा, परमवीर राघव समेत काफी ग्रामीण मौजूद रहे। लोगों ने विद्यार्थियों की मांग माने जाने पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का आभार भी जताया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.