दर्जनों गोवंश के शव और कंकाल मिले, डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम

गुरुग्राम से बड़ी खबर : दर्जनों गोवंश के शव और कंकाल मिले, डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम

दर्जनों गोवंश के शव और कंकाल मिले, डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम

Google Image | एसीपी शिव अर्चन सिंह

गुरुग्राम न्यूज (ज्योति नैन) : हरियाणा में गुरुग्राम जिले के गांव दौलताबाद में दर्जनों गोवंश के शव मिले हैं। शवों को कुत्ते नोच रहे थे। गांव वालों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। पशु डॉक्टरों की टीम के जांच करने पर पता चला कि एक दो नहीं, बल्कि उस जगह दर्जनों गोवंश के शव और उनके अवशेष हैं। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। डॉक्टरों की टीम शवों का पोस्टमार्टम किया।

बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंचे
गांव वालों ने बताया कि गांव का कोई व्यक्ति रविवार की रात खेतों में टहलने के लिए आया था। उस समय उसने वहां कुत्तों को गोवंश का शव नोचते हुए देखा। उसने इस दृश्य का वीडियो बनाकर पुलिस और बजरंग दल के पदाधिकारी को भेज दी। सोमवार की सुबह पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने पशु डॉक्टर की एक टीम को बुलाया और जांच शुरू की। जांच से पता चला कि आसपास खेतों से एक दो नहीं, बल्कि दर्जनों गोवंश के शव और उनके अवशेष पड़े हैं। इतना ही नहीं, पुलिस को कई गोवंश के कंकाल भी मिले हैं।

गौशाला के अधिकारी से होगी पूछताछ
पुलिस का कहना है कि पास ही बनी दौलताबाद गौशाला के अधिकारी से भी पूछताछ की जाएगी। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.