डॉ सत्यपाल सिंह ने वोकल फ़ॉर लोकल कार्यक्रम का किया शुभारंभ, कहा- इस्लामिक कट्टरवाद को बढ़ावा दे रहा पीएफआई

Baghpat : डॉ सत्यपाल सिंह ने वोकल फ़ॉर लोकल कार्यक्रम का किया शुभारंभ, कहा- इस्लामिक कट्टरवाद को बढ़ावा दे रहा पीएफआई

डॉ सत्यपाल सिंह ने वोकल फ़ॉर लोकल कार्यक्रम का किया शुभारंभ, कहा- इस्लामिक कट्टरवाद को बढ़ावा दे रहा पीएफआई

Tricity Today | डॉ सत्यपाल सिंह

डॉ सत्यपाल सिंह ने वोकल फ़ॉर लोकल कार्यक्रम का किया शुभारंभ, कहा- इस्लामिक कट्टरवाद को बढ़ावा दे रहा पीएफआई Baghpat : बाग़पत के दिगम्बर जैन कॉलेज में शुक्रवार को वोकल फ़ॉर लोकल कार्यक्रम के तहत तीन दिवसीय प्रदर्शनी और बिक्री का शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ सांसद डॉ सतपाल सिंह ने फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कट्टर इस्लाम को बढ़ावा देना ही पीएफआई का मुख्य उद्देश्य है। यह देश का सबसे बड़ा कट्टर इस्लामिक संगठन है। पूरे देश में फैले पीएफआई को जड़ से खत्म कर संगठन पर पाबंदी लगाए जाने की वह हिमायत करते है। 

"देश के गृह मंत्री अमित शाह बधाई के पात्र"
उन्होंने कहा कि देश में कट्टर इस्लाम को बढ़ावा देने का काम इस समय पीएफआई कर रहा है। देश के 11 राज्यों में एक साथ जिस तरह से पीएफआई पर कार्रवाई की गई है, उसके लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह बधाई के पात्र हैं। डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि पीएफआई की बढ़ती देश विरोधी गतिविधियों को रोकने के लिए सरकार गंभीर है और इस संगठन की सारी जड़ बाहर निकाली जाएगी। 

प्रदर्शनी में लगाए गए स्टॉल का किया निरीक्षण
इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से योजनाओं, घरेलू उत्पादों का प्रचार प्रसार करने और पैकेजिंग पर अधिक ध्यान देने को कहा और प्रदर्शनी में लगाए गए स्टालो का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर, विभागीय अधिकारियों के अलावा अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.