कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार में छाया मातम

गुरुग्राम में रफ्तार का कहर :  कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार में छाया मातम

कार की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार में छाया मातम

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram News : गुरुग्राम के हसनपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार चालक ने एक बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला के परिजनों ने आनन-फानन में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद आरोपी कार चालक कार को मौके पर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांनकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

घर के बाहर कार चालक ने मारी बुजुर्ग महिला को टक्कर 
जानकारी के अनुसार, हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदका गांव में शकुंतला अपने परिवार के साथ रहती थी। बताया गया है कि सकुंतला अपने घर के बाहर थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घायल महिला के परिजनों ने आनन-फानन में उन्हे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कार को कब्जे में लिया  
वहीं मामले की जानकारी होने पर हसनपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूरी घटना की जानकारी ली। हादसे के बाद आरोपी कार चालक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले में मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.