रैपर फाजिलपुरिया ने खुद को बताया गुरुग्राम का 'धरती पुत्र', कहा- मुझे सांसद बनाओगे तो ये फायदे होंगे

लोकसभा चुनाव 2024 : रैपर फाजिलपुरिया ने खुद को बताया गुरुग्राम का 'धरती पुत्र', कहा- मुझे सांसद बनाओगे तो ये फायदे होंगे

रैपर फाजिलपुरिया ने खुद को बताया गुरुग्राम का 'धरती पुत्र', कहा- मुझे सांसद बनाओगे तो ये फायदे होंगे

Google Image | रैपर फाजिलपुरिया

Gurugram News : रैप सिंगर से राजनीतिक नेता बने राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए गुरुग्राम से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज बब्बर का गुरुग्राम में कोई कार्यालय नहीं है, जहां लोग उनसे संपर्क कर सकें और वे जनता के बीच नहीं हैं।

राज बब्बर पर साधा निशाना
फाजिलपुरिया ने खुद को "धरती का पुत्र" बताते हुए दावा किया कि लोगों को ऐसे नेता की जरूरत है, जिससे वो आधी रात में भी संपर्क कर सकें। उन्होंने कहा कि एक नेता को हमेशा जनता के लिए उपलब्ध रहना चाहिए, न कि सिर्फ चुनाव के समय। उनका मानना है कि एक नेता को स्थानीय समुदाय में जड़ें जमानी चाहिए और लोगों की जरूरतों और आकांक्षाओं को समझना चाहिए।

राव इंद्रजीत सिंह पर कसा तंज
फाजिलपुरिया ने गुरुग्राम से पांच बार के सांसद राव इंद्रजीत सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि राव इंद्रजीत सिंह निर्वाचन क्षेत्र से अनुपस्थित हैं और लोगों के संपर्क में नहीं हैं। उनके मुताबिक राव इंद्रजीत सिंह पिछले 20 वर्षों से सांसद रहे हैं, लेकिन निर्वाचन क्षेत्र अभी भी बुनियादी सुविधाओं जैसे सड़क, मेट्रो, अस्पताल और स्कूलों से वंचित है। फाजिलपुरिया का कहना है कि वह जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को समझना चाहते हैं और उनके हितों की रक्षा करना चाहते हैं, जबकि मौजूदा नेता जनता से दूर और अपने महलों में बंद रहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.