पार्किंग विवाद को लेकर चली गोली, मौत छूकर निकली

गुरुग्राम में जिम जा रहे कपल पर फायरिंग : पार्किंग विवाद को लेकर चली गोली, मौत छूकर निकली

पार्किंग विवाद को लेकर चली गोली, मौत छूकर निकली

Tricity Today | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। सेक्टर-9 में जिम जा रहे एक युवक और युवती पर पार्किंग विवाद को लेकर एक शख्स ने फायरिंग कर दी। युवती के बाजू से गोली के छर्रे रगड़ते हुए पार हो गए। ये घटना साइबर सिटी के हाउसिंग बोर्ड की है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
गुरुग्राम सेक्टर-9 हाउसिंग बोर्ड में देर शाम हुई फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने बताया कि देवीलाल कालोनी का रहने वाला युवक अपनी महिला मित्र के साथ एक्टिवा पर जिम जाने के लिए घर से निकला था। जैसे ही वह दोनों हाउसिंग बोर्ड इलाके में पहुंचे और एक्टिवा पार्क करने लगे, तभी एक युवक आया और उन्हें एक्टिवा खड़ी करने से मना करने लगा। जैसे ही युवक-युवती ने कहा की वह जा रहे हैं, तभी आरोपी ने युवक और युवती से अभद्र व्यवहार करने लगा और उन्हें चोर कहने लगा। देखते ही देखते आरोपी ने युवक और युवती पर फायरिंग कर दी। गनीमत ये रही की फायरिंग के दौरान युवक और युवती को गोली नहीं लगी।

पुलिस का बयान
पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच से पता चला है कि अवैध बंदूक से गोली चलाई गई है। पुलिस के द्वारा आरोपी की पहचान कर ली गई है, उसको गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द आरोपी दबोचा जाएगा और पूरी वारदात का खुलासा हो जाएगा। इसके अलावा पीड़ित की भी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस ने ली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.