सुहागरात पर पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, दुल्हन की शिकायत पर सास बोली- मेरा बेटा विदेशी है

गुरुग्राम : सुहागरात पर पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, दुल्हन की शिकायत पर सास बोली- मेरा बेटा विदेशी है

सुहागरात पर पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, दुल्हन की शिकायत पर सास बोली- मेरा बेटा विदेशी है

Google Image | Symbolic Image

Gurugram : नोएडा के पड़ोसी शहर गुरुग्राम से एक शर्मनाक मामला सामने आया। जिसमें महिला ने अपने ही पति पर अभद्रता का आरोप लगाया है। गुरुग्राम के सेक्टर-15 में रहने वाली एक पीड़ित महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का अरोप लगाया है। इसको लेकर पीड़ित महिला ने सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। 

सुहागरात के समय किया प्रताड़ित
पति के खिलाफ शिकायत देते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि महिला की शादी कुछ समय पहले गुरुग्राम के एक युवक से हुई थी। आरोप है कि सुहागरात वाले दिन उसके पति ने उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाए थे। जब इसका विरोध किया तो तो मारपीट करना शुरू कर दिया।  साथ ही उसे मानसिक और शारीरिक रूप से कई दिनों से प्रताड़ित करता था। 

सास ने भी दिया बेटे का साथ 
महिला का आरोप है कि जब अपने पति की करतूत के बारे में उसने अपनी सास को बताता तो उसने भी अपने ही बेटे का साथ दिया और कहा कि वह  शादी से पहले किसी और देश में रहता थ। उसके लिए यह सब आम बातें है। इसे सुनकर पीड़ित महिला ने अपनी सास का विरोध करना चाहा तो सास ने रिश्ता तोड़ देने की बात शुरू कर दी। पीड़ित महिला ने अपने परिजनों से भी बात की, लेकिन रिश्ते के टूटने की बात सुनकर उन्होंने भी पीड़िता को चुप रहने को कह दिया। 

महिला ने थाने में पुलिस को दी शिकायत
महिला अपने पति के साथ हनीमून पर विदेश चली गई। वहां भी उसका पति अपनी करतूतों से बाज नहीं आया और अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। आरोप है कि पीड़िता ने जब अपने पति की बात नहीं मानी तो उसको नींद की गोली दे दी। जिसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। अब पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.