मालिक ने दी गाली तो नौकर बना हत्यारा, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

Gurugram BREAKING : मालिक ने दी गाली तो नौकर बना हत्यारा, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

मालिक ने दी गाली तो नौकर बना हत्यारा, गला रेतकर उतारा मौत के घाट

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram : हरियाणा के गुरुग्राम में मारपीट के बाद 42 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या करने के आरोप में एक घरेलू सहायक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक नशे की हालत में था और उसे अपशब्द कह रहा था, इसलिए उसने गुस्से में यह कदम उठाया।

मृतक किसान था
पुलिस ने बताया कि सोहना सदर थाने में उक्त मामले के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और कानपुर निवासी पवन उर्फ छोटू (22) से पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सोहना के वार्ड 10 निवासी सतीश यादव के तौर पर की गई है, जो पेशे से एक किसान था। सतीश यादव का गांव जाखोपुर के पास एक खेत था और उसने लगभग दो सप्ताह पहले पवन को उसकी देखभाल के लिए काम पर रखा था।

शराब के नशे में हुई हत्या
पुलिस ने बताया कि उक्त घटना शनिवार रात की है। यादव अपने खेत में शराब पी रहा था और पवन उसकी सेवा कर रहा था। आधी रात के बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गयी और गुस्से में घरेलू सहायक ने चाकू लेकर यादव की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

किसान का शव परिजनों को सौंपा
पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह खून से लथपथ हालत में यादव का शव उसके परिजनों को मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के भाई संदीप यादव की शिकायत पर सोहना सदर थाने में घरेलू सहायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

आरोपी ने अपना जुर्म कबूला
सोहना सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक जय सिंह ने कहा, ''आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही उसे शहर की अदालत में पेश करेंगे।''

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.